Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

समाजवादी पार्टी ने पूर्व घोषित 14 टिकट काटें, 7 नए टिकट घोषित

 Vikas Tiwari |  2016-10-03 05:36:08.0



samajwadi_partyतहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. समाजवादी पार्टी में चल रहा संघर्ष अभी रुका नहीं जान पड़ रहा है. विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी अपनी कई सीटों पर टिकट घोषित कर चुकी है लेकिन सोमवार को समाजवादी पार्टी ने अपने घोषित उम्मीदवारों में से 14 लोगों के टिकट काट दिए है. सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने 7  नए टिकट का एलन कर दिया है.

बहराइच से नानपारा से जयशंकर सिंह  को, नकुड सहारनपुर से मो० इरशाद को, बहराइच के पयागपुर से मुकेश श्रीवास्तव को, बुलंदशहर की डिबाई से हरीश लोधी को, महराजगंज के नौतनवा से अमनमणि त्रिपाठी को, सोनभद्र से संजय यादव को, हरदोई की गोपामऊ सीट से राजेश्वरी को, हरदोई की सांडी से ऊषा वर्मा को, आंबेडकर नगर के जलालपुर से सुभाष राय को टिकट दिया गया है.


5a10e337-eed1-4060-bfce-c9a199dcf7f6





सहारनपुर के रामपुर मनिहार से विमला राकेश का टिकट काट के जसवीर बाल्मीकी को, शामली के थाना भवन से किरन कश्यप का टिकट काट के शेर सिंह राणा को, मुजफ्फरनगर के मीरापुर से मो. इलियास का टिकट काट के शाहनवाज राणा को, विजनौर के नजीबाबाद से अबरार आलम का टिकट काट के तसलीम अहमद को, मेरठ के सरधना से अतुल प्रधान का टिकट काट के मेनपाल सिंह को, मेरठ के कैंट से सरदार परविंदर सिंह का टिकट काट के आरती अग्रवाल को, मेरठ शहर से रफीक अंसारी का टिकट काट के अयूब अंसारी को, बुलंदशहर के खुर्जा से सुनीता चौहान का टिकट काट के रविन्द्र बाल्मीकी को, हाथरस से रामनारायण का टिकट काट के  मूलचंद्र जाटव को, आगरा के फतेहपुर सीकरी से राजकुमार चाहर का टिकट काट के श्रीनिवास शर्मा को, आगरा के खैरागढ़ से विनोद कुमार सिकवार का टिकट काट के रानी पंक्षालिका सिंह को, रायबरेली के जगदीशपुर से विजय कुमार पासी का टिकट अजीत प्रसाद को, कानपुर देहात के सिकंदरा से महेंद्र कटियार का टिकट काट के सीमा सचान को. ललितपुर से ज्योति लोधी का टिकट काट के चन्द्र भूषण सिंह को, कौशाम्बी के चायल से चन्द्रबलि सिंह पटेल का टिकट काट के बालम द्विवेदी को, मिर्जापुर के मद्रिहान से रविन्द्र बहादुर सिंह पटेल का टिकट काट के सुरेन्द्र सिंह पटेल को, वाराणसी के शिवपुर से अरविन्द कुमार मौर्य का टिकट काट के अवधेश पाठक को दिया गया है.

0d7aba78-971b-4499-8d6d-1da8fc0d6c9f

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top