Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा संग्राम: मुलायम ने सपा दफ्तर में लगवाए ताले, फिर लगी शिवपाल की नेम प्‍लेट

 Girish |  2017-01-08 05:27:43.0

smajvadi conflict

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
यूपी में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी में जारी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मुलायम और अखिलेश के बीच जारी 'साइकिल' की जंग अब चुनाव आयोग में पहुंच गई है। रविवार को मुलायम सिंह यादव अपने भाई शिवपाल के साथ मुख्‍य चुनाव अधिकारी से मिलने दिल्‍ली जा रहे हैं। वहीं इससे पहले उन्‍होंने सपा कार्यलय पहुंच कर सभी कमरों में ताला लगवाया और सभी चाबियां लेकर दिल्‍ली रवाना हो गए। मुलायम ने सपा कार्यालय के सिक्योरिटी गार्ड को भी गेट के बाहर किया।


इस बीच खबर है कि CM आवास से सभी कार्यकर्ताओ को पार्टी दफ्तर भेजा गया। आवास पर अनाउंस कर पार्टी दफ्तर जाने को कहा गया है। इसके बाद अखिलेश खेमे के कार्यकर्ता पार्टी दफ्तर पहुंचे हैं। अखिलेश खेमे के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम समर्थकों समेत सपा कार्यालय पहुंचे हैं। पहले सुरक्षा कर्मियों ने नरेश उत्तम के समर्थकों को रोका था।

इसे भी पढ़े: मुलायम और शिवपाल आज जाएंगे दिल्ली, EC में पेश करेंगे हलफनामा


इसके अलावा मुलायम ने शिवपाल यादव और अपनी नेम प्‍लेट लगवाई। इस नेम प्‍लेट में मुलायम को सपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बताया गया है। वहीं शिवपाल यादव को कैबिनेट मंत्री बताया गया है। शिवपाल को मंत्री सिंचाई, सहकारिता दिखाया गया है। बता दें कि 1 जनवरी 2017 को हुए अधिवेशन के बाद नेम प्लेट हटा दी गई थी।

इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा कि लोहिया के आदर्शों को धूमिल नहीं होने दिया जाएगा। मुलायम सिंह जिंदाबाद के नारो पर बोले नेताजी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि नारा कम लगाओ, क्षेत्र में जाकर काम करो। मुलायम ने सभी समाजवादियो को नयेे साल की मुबारक दी और कहा कि पार्टी मे जल्द ही सबकुछ ठीक कर लिया जाएगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top