Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मिशन 2017 के लिए सपा ने बदला गियर, CM अखिलेश को युवाओं पर भरोसा

 Abhishek Tripathi |  2016-07-04 08:47:55.0

akhilesh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सपा ने कमर कस ली है। लीक से थोड़ा हटकर काम करते हुए सपा ने अपना गियर बदल दिया है। यूपी चुनाव को देखते हुए सपा युवाओं को तरजीह देगी। इसके साथ ही सीएम अखिलेश लंदन से वापस लौटते ही युवाओं के साथ तमाम बैठकों का आयोजन करेंगे। वहीं, 14 जुलाई को सीएम यूथ विंगों के साथ बैठक करेंगे।


सीएम अखिलेश के इस एक्शन से पहले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने 9 जुलाई को सपा कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में 64 एमएलसी और 63 जिला पंचायत अध्यक्ष शामिल होंगे। सपा के वरिष्ठ सूत्रों की मानें तो इस बैठक में सपा सुप्रीमो यूपी चुनाव को लेकर कई अहम फैसले ले सकते हैं। इससे पहले भी मुलायम साफ तौर पर कह चुके हैं कि जो भी विधायक या फिर सपा नेता काम नहीं करेगा, उसका टिकट काट दिया जाएगा।


पूर्व BSP सांसद उमाकांत यादव की याचिका खारिज, नहीं लड़ सकेंगे यूपी चुनाव


6 MLC को 18 मंडलों की जिम्मेदारी सौंपी गई
यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी सक्रिय हो गई है। सपा खराब परफॉर्मेंस करने वाले विधायकों का टिकट काटेगी। इसके लिए 36 MLC को 18 मंडलों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ये MLC सभी प्रत्याशियों और संगठन की परफॉरमेंस की रिपोर्ट सपा सुप्रीमो को देंगे। इसके बाद टिकट देने के फैसले पर विचार किया जाएगा।


सीएम अखिलेश हैं देश का भविष्य: राम जेठमलानी


पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल से राज्यसभा सांसद राम जेठमलानी ने कहा है कि काले धन वापस लाने के लिए पीएम मोदी की मदद का उन्हें अफसोस है। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की। राम जेठमलानी ने रविवार को कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में विदेशी बैंकों में जमा काला धन वापस लाने समेत तमाम वादों को पूरा करने के उद्देश्य से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सहयोग किया था, लेकिन अब वह खुद को इसके लिए गुनहगार और ठगा हुआ महसूस करते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top