Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा उम्मीदवार हेमलता दिवाकर बीजेपी में शामिल

 Tahlka News |  2016-04-18 04:58:00.0


a1तहलका न्यूज ब्यूरो

आगरा, 18 अप्रैल. यूपी के आगरा जिले के ग्रामीण क्षेत्र से सपा उम्मीदवार हेमलता दिवाकर ने सोमवार को भाजपा ज्वाइन कर लिया। उनका यह फैसला सपा से टिकट कटने के बाद लिया है। वहीं, यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के लिए इसे बड़ी कामयाबी बताया जा रहा है। हालांकि, सपा की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

इस मौके पर केशव मौर्या ने कहा समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने के बावजूद हेमलता दिवाकर का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना, दर्शाता है कि सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी की नैया डूबने वाली है। भारतीय जनता पार्टी 2017 में 265 से ज्यादा सीट जीतेगी और इसमें हेमलता दिवाकर भी भागीदार होंगी।


हेमलता दिवाकर ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि पिछला चुनाव भी वे पार्टी में गुटबाजी की वजह से हारी थीं। पिछले चार वर्ष से समाजवादी पार्टी में घुटन महसूस कर रही थी। पार्टी की आपसी गुटबाजी व मतभेद के कारण भविष्य सुरक्षित नहीं होने से उन्होंने पार्टी छोड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा में भविष्य सुरक्षित, टिकट मिले या नहीं पार्टी की कार्यकर्ता बनकर काम करुंगी। इस बार पार्टी में गुटबाजी चरम पर है। उन्हें डर है कि इस बार भी सपा से वे नहीं जीत पाएंगी इसी कारण भाजपा में शामिल हो गई हैं।


हेमलता दिवाकर को 26 मार्च को ही समाजवादी पार्टी की पहली सूची में 142 प्रत्याशियों में आगरा ग्रामीण क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित किया गया था। पिछले विधानसभा चुनाव में भी वह दूसरे स्थान पर रही थीं। हेमलता को 51,215 वोट मिले थे जबकि विजेता बहुजन समाज पार्टी के कालीचरन सुमन को 69,969 वोट मिले थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top