Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम, शिवपाल के बाद अमर सिंह पहुंचेे दिल्‍ली, नेता जी के बारे में कही ये खास बात

 Girish |  2017-01-02 05:37:46.0

amar-singh


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली:
समाजवादी पार्टी में चल रहे सियासी घमासान के बीच 5 जनवरी को होने वाला सपा का अधिवेशन स्थगित कर दिया गया है। इसके बाद मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव दिल्‍ली पहुंच चुके हैं। सूत्रों की माने तो मुलायम दिल्‍ली में अमर सिंह से मिलेंगे। इसके बाद आज 2 बजे मुलायम, शिवपाल और अमर सिंह चुनाव आयोग के दफ्तर जाएंगे।



मुलायम के लिए खलनायक बनने को भी तैयार


इस बीच लंदन से दिल्‍ली पहुंचकर राज्‍य सभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि हम नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के साथ है, थे और हमेशा रहेंगे। मैं नेता जी के दिल में रहता हूं। पार्टी से कोई भी निकाल सकता है लेकिन नेता जी के दिल से कोई नहीं निकाल सकता है। मुलायम सिंह के लिए हमेशा नायक बना हूं लेकिन अगर खलनायक भी बनना पड़ा तो बनूंगा।


मेरे लिए दल का महत्व नहीं है बल्कि दिल का महत्व है और मुलायम मेरे दिल में हैं।' अमर सिंह पर पार्टी में मची तनातनी के लिए जिम्मेदार होने के आरोप लगते रहे हैं।


अमर सिंह ने कहा कि मैंने हाथ जोड़कर राज्यसभा का टिकट नहीं मांगा था। मुलायम सिंह जी ने कहा था कि वह मेरे दल में नहीं दिल में हैं।' बता दें कि रविवार को उन्होंने विडियो जारी करके अखिलेश यादव को पार्टी में वापस लिए जाने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, 'जिन्हें यह गलतफहमी है कि मैं पार्टी को तोड़ने का प्रयास करूंगा, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं यहां पार्टी तोड़ने के लिए नहीं हूं बल्कि मैं इसे एकजुट रखना चाहता हूं। अगर कोई अब भी मेरी वजह से दुखी है तो मैं कहना चाहता हूं कि मैं एसपी परिवार और कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने के लिए अपना बलिदान देने को तैयार हूं।'


बता दें कि रविवार को हुए सपा के इमरजेंसी अधिवेशन में अमर सिंह को समाजवादी पार्टी से निकाल दिया गया। सूत्रों की माने तो मुलायम दिल्‍ली में अमर सिंह से मिलेंगे। साथ ही शिवपाल यादव के साथ चुनाव आयोग भी जाएंगे। सूत्रों की मानेे तो आज 2 बजे मुलायम, शिवपाल और अमर सिंह चुनाव आयोग के दफ्तर जाएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top