Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

साक्षी महाराज ने कहा-अंग्रेजी नहीं आती

 Girish |  2017-01-11 15:05:38.0

sakshi maharaj
तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उन्नाव से बीजेपी संसद साक्षी महाराज हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं. छह जनवरी को मेरठ में एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने विवादित बयान दे कर सियासी गर्मी बढ़ा दी थी. बीजेपी सांसद के इस बयान के खिलाफ चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है. अब नोटिस पर भी साक्षी महाराज ने एसा बयान दिया है कि उसे सुनकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

जी हाँ, दरअसल आयोग ने नोटिस अंग्रेजी में जारी किया है, जिस पर साक्षी महाराज ने कहा कि उन्हें अंग्रेजी नहीं आती. उन्होंने कहा कि हिंदी अनुवाद मिलने पर ही जवाब दिया जा सकेगा.


साक्षी ने कहा कि उन्हें इसका जवाब देने के लिए और वक्त दिया जाए. आयोग का नोटिस अंग्रेजी में है. चूंकि मुझे अंग्रेजी नहीं आती इसलिए मैंने अपने दफ्तर से चुनाव आयोग से नोटिस का हिंदी संस्करण भेजने का अनुरोध करने को कहा है. हिंदी में नोटिस मिलने पर ही मैं इसे समझ सकूंगा.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने साक्षी को जवाब देने के लिए बुधवार सुबह तक समय दिया है.

बता दें कि मेरठ में एक मंदिर के उद्घाटन के दौरान बीजेपी सांसद ने कहा था कि देश की आबादी हिंदुओं की वजह से नहीं, बल्कि चार बीवी व 40 बच्चे वालों की वजह से बढ़ रही है. अपने इस बयान पर साक्षी महाराज का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा, जिससे उन्हें नोटिस जारी किया जाए

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top