Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जो भाजपा का सदस्य ही नहीं उसे पार्टी प्रत्याशी बता गए साक्षी महाराज

 Tahlka News |  2016-11-21 11:54:52.0

sakshi-m

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. चाल चेहरा और चरित्र में दूसरो से अलग खुद को बताने वाली भारतीय जनता पार्टी के सांसद ही पार्टी के अनुशासन के खिलाफ जा रहे हैं. अपने बडबोले बयानों से अक्सर पार्टी को असहज स्थिति में पहुचाने वाले उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को फिर ऐसा ही कुछ किया.

लखनऊ के सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने एक ऐसे प्रत्याशी के पक्ष में सभा कर उसे पार्टी का प्रत्याशी बता दिया जो अब तक भाजपा का सदस्य ही नहीं है और बीता चुनाव भी दूसरे दल के टिकट पर लड़ चुका है. साक्षी महाराज की इस अप्रत्याशित घोषणा से भाजपा के स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता बुरी तरह नाराज है.


सरोजनी नगर विधान सभा क्षेत्र से पिछला विधान सभा चुनाव आर. के .चौधरी की पार्टी से लड़ने वाले रूद्रदमन सिंह उर्फ़ बबलू सिंह ने खुद को भाजपा का संभावित उम्मीदवार बताते हुए प्रचार शुरू कर दिया और रविवार को कार्यकर्त्ता सम्मलेन भी बुला लिया. पार्टी के पदाधिकारियों को जब यह बात पता लगी तो उन्होंने इस कार्यकर्त्ता सम्मलेन की वैधता को नकार दिया.

पार्टी के अलग होने के बाद भी भाजपा सांसद साक्षी महाराज न सिर्फ इस कार्यक्रम में आये बल्कि उन्होंने पार्टी के नीतियों को दरकिनार करते हुए मंच से इस बात की घोषणा कर दी कि रुद्रदमन सिंह ही पार्टी की ओर से विधानसभा के प्रत्याशी होंगे तभी जीत होगी.

भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा के लिए प्रत्याशी चयन के लिए एक पूरि व्यवस्था बना राखी है और आवेदकों के दावो को परखने के लिए लगातार सर्वे भी कर रही है. मगर साक्षी जैसे ताकतवर सांसद इस व्यवस्था को मानने की बजाय खुद ही प्रत्याशित घोषित करने में लगे हुए हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top