Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब उडी बृजेश पाठक के बसपा छोड़ने की अफवाह, पूर्व सांसद ने किया इनकार

 Tahlka News |  2016-08-09 08:31:00.0

brijesh pathak

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी के कुछ शीर्ष नेताओं के पार्टी छोड़ने की घटनाओं के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया पर पूर्व संसद और बसपा सुप्रीमो मायावती के विश्वासपात्र माने जाने वाले बृजेश पाठक के पार्टी छोड़ने की खबर आने लगी .

तहलका न्यूज से बात चीत में स्वयं बृजेश पाठक ने इसे अफवाह बताते हुए कहा कि यह कुछ लोगों की बेहूदी और शरारत भरी साजिश है. जो इस जरिये पार्टी को बदनाम करना चाहते हैं.मै बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता हूँ और आगे भी रहूँगा।बहन जी हमारी नेता है उनके दिशा निर्देशन में हम कार्य करते रहेंगे.



राज्यसभा में बसपा का प्रतिनिधित्व करने वाले बृजेश पाठक को पार्टी का बड़ा चेहरा माना जाता है. वे बसपा सुप्रीमो मायावती के हर कार्यक्रम में उनके साथ देखे जाते है और सतीश चन्द मिश्र के बाद पार्टी में दुसरे नबर के ब्राह्मण चेहरा हैं.

लखनऊ विश्वविद्यालय से छात्र राजनीती की शुरुआत करने वाले बृजेश पाठक ने बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो कर बसपा की सोशल इंजीनियरिंग  में बड़ी भूमिका निभाई और उनके मेहनत का सिला देते हुए मायावती ने उन्हें राज्यसभा भेज दिया था.

 बीते दिनों स्वामी प्रसाद मौर्या और आरके चौधरी के बसपा छोड़ने के बाद से ही कई और बड़े नेताओं के पार्टी छोड़ने की अफवाहे रह रह कर उठती रही हैं

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top