Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

RSS के लोगों ने राम मंदिर तोड़ा है: स्वामी चक्रपाणि

 Tahlka News |  2016-04-26 16:07:20.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 26 अप्रैल. अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने तेवर दिखाते हुए भाजपा सहित पूरे संघ परिवार पर हमला बोला है। आज लखनऊ में राम मंदिर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के बयान को कंस जैसा करार देकर उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले मंदिर न बनने पर भाजपा के विरोध का एलान किया।


यूपी प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए वर्षों से संत लड़ाई लड़ रहे थे। बीच में संघ परिवार इसमें कूद पड़ा और बड़ी संख्या में लोगों को जान गंवानी पड़ी। बाद में इन लोगों ने रामलला की छत को गिरा दिया। वे मस्जिद गिराने की बात करते हैं किन्तु वास्तव में उन्होंने मंदिर तोड़ा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने 'विपक्ष मंदिर बनाकर सत्ता प्राप्त कर ले' जैसा ओछा बयान दिया है। केशव के मुंह से यह कंस की विचारधारा का बयान है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत हों या विहिप नेता डॉ.प्रवीण तोगडिय़ा, सभी ने पंचकोसी परिक्रमा छोड़कर मोदी परिक्रमा शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब राम को छोड़कर अंबेडकर, पटेल, गांधी की बातें कर रहे हैं। जो राम का नहीं वह अन्य किसी का भी नहीं हो सकता। विहिप ने राम मंदिर बनाने के लिए जनता से पैसे एकत्र किये थे। एक महीने में पैसे वापस नहीं किये तो कानूनी कार्रवाई करेंगे। वर्ष 2016 में मंदिर निर्माण न हुआ तो वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का विरोध होगा।


लगे विरोध में नारे
स्वामी चक्रपाणि पर हिंदू महासभा पर कब्जे का आरोप लगाते हुए महासभा के दूसरे गुट ने उनके खिलाफ नारेबाजी की। इन लोगों का कहना था कि कमलेश तिवारी हिंदुत्व की लड़ाई लड़ते हुए जेल में हैं और ये लोग राजनीति कर रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top