Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सुनिए CM साहब! सपा कार्यालय में चोरी हो गई...

 Abhishek Tripathi |  2016-05-28 12:07:20.0

Akhilesh_Yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
संभल. यूपी सरकार विकास के भले लाख दावे करे, लेकिन जमीनी हकीकत बद से बदतर है। बेखौफ बदमाश कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं और पुलिस सिर्फ मुंह ताक रही है। यूपी में अपनी सरकार में बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला कार्यालय में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।


सपा के जिलाध्यक्ष फिरोज खां शुक्रवार शाम को संभल के पक्का बाग मंदिर के सामने बने सपा जिला कार्यालय को बंद कराकर अपने घर चले गये थे। रात को किसी समय बदमाश कार्यालय का पिछला दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हो गये। बदमाशों ने कार्यालय में लगा एलसीडी टेलीविजन उखाड़ लिया साथ ही कैमरा, दो बैट्री व तमाम अन्य कीमती सामान के साथ ही सीसीटीवी कैमरा यूनिट का बाक्स भी चुराकर लिया। संभल बहजोई मार्ग के किनारे बने कार्यालय में चोर वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से निकल गये।


शनिवार सुबह 10 बजे सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खां ने कार्यालय खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर सकते में रह गये। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई तो सपा जिला कार्यालय में चोरी की खबर पर थाना हयातनगर पुलिस के साथ ही सीओ व क्राईम ब्रांच टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पड़ताल शुरु कर दी है मगर अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top