Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, बाप-बेटे की मौत

 Abhishek Tripathi |  2016-06-25 05:40:20.0

road_accidentतहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी. यूपी के वाराणसी के भदोही में ऊंज के वहीदानगर पावर हाउस के पास जीटी रोड पर शनिवार सुबह खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे पिता-पुत्र की मौत हो गयी। बेकाबू ट्रक एक रेस्टोरेंट की दीवार तोड़ते हुए अंदर घुस गया। दोनों ट्रकों के चालक और खलासी फरार हो गए।


ऊंज के नवधन क्षेत्र में रहनेवाले विनोद कनौजिया का बेटा विकास सूरत (गुजरात) में रहकर ड्राइ क्लीनिंग का काम करता था। शनिवार की भोर में पिता-पुत्र गोपीगंज जाने के लिए वहीदा नगर पावर हाउस के पास बस का इंतजार कर रहे थे। विकास को ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर सूरत जाना था। विनोद बेटे को स्टेशन छोड़ने जा रहे थे।


इसी बीच, वहां खड़े आलू लदे ट्रक को इलाहाबाद की ओर से आ रहे प्याज लदे तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मार दी। इससे खड़ा ट्रक आगे बढ़ गया, जिसकी चपेट में आने से विनोद और विकास की मौत हो गयी। ट्रक वासुदेव यादव के रेस्टोरेंट को तोड़ते हुए भीतर घुस गया। संयोग ही रहा कि होटल बंद था। दोनों ट्रकों के चालक और खलासी मौके से भाग निकले। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक के नीचे दबे पिता-पुत्र का शव बाहर निकलवाया। विकास दो भाई और एक बहन में सबसे छोटा था। उसकी शादी नवम्बर में होनी थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top