Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पहलवान नरसिंह यादव के रियो ओलम्पिक-2016 से जुड़े मामले की CBI जांच करायेगी यूपी सरकार

 Sabahat Vijeta |  2016-09-06 14:19:39.0

akh-narsingh




  • मुख्यमंत्री ने नरसिंह से घटना को भुलाकर आगे बढ़ने की सलाह दी

  • उ.प्र. सरकार नरसिंह यादव के मामले में समस्त तथ्यों की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध केन्द्र सरकार से करेगी

  • मुख्यमंत्री से पहलवान नरसिंह यादव ने मुलाकात की


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहलवान नरसिंह यादव को रियो ओलम्पिक-2016 से जुड़ी घटना को भुलाकर आगे बढ़ने की सलाह दी है। उन्होंने नरसिंह के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा कि वे अपने भविष्य के लिए कठोर लक्ष्य निर्धारित कर और अधिक मेहनत करें, जिससे वे भविष्य में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक प्राप्त कर सकें।


मुख्यमंत्री से आज यहां अपने सरकारी आवास पर पहलवान नरसिंह यादव ने मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें प्रोत्साहित करते हुए कहा कि किसी एक घटना से निराश होने के बजाय उन्हें अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार उनके (नरसिंह यादव के) मामले में समस्त तथ्यों की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध केन्द्र सरकार से करेगी, ताकि इस प्रकरण की गहराई से छानबीन हो सके और जो दोषी पाया जाए, उसके विरुद्ध कार्यवाही हो सके। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच से भविष्य में अन्य किसी खिलाड़ी के साथ इस प्रकार की घटना होने की सम्भावना क्षीण हो जाएगी।


ज्ञातव्य है कि पहलवान नरसिंह यादव को कोर्ट आॅफ आर्बिट्रेशन फाॅर स्पोर्ट्स (सीएएस) द्वारा ऐसी प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए 4 साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है।

  Similar Posts

Share it
Top