Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आमरण अनशन कर रही छात्रसंघ अध्यक्ष ऋचा सिंह गिरफ्तार

 Tahlka News |  2016-05-05 10:14:18.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. प्रदेश के इलाहबाद केन्द्रीय विश्वविद्यालय में होने वाले सभी इंट्रेंस एग्जाम को ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी कराए जाने की मांग कर रहे छात्रों इन दिनों आंदोलन कर रहे हैं। अपनी मांगों को लेकर छात्र अनशन पर बैठ गए। यूनिवर्सिटी में सभी इंट्रेंस एग्जाम ऑफलाइन भी कराए जाने की मांग को लेकर छात्रसंघ अध्यक्ष ऋचा सिंह की अगुवाई में प्रदर्शन कर रहे हैं छात्रों पर सोमवार को पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया था। जिसके बाद छात्रों ने इसके खिलाफ बुधवार से आमरण अनशन की शुरुआत कर दी, लेकिन यूनिवर्सिटी कैम्पस में पहुंचने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने छात्रसंघ अध्यक्ष ऋचा सिंह और बाकी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


a2


ऋचा और बाकी छात्र गिरफ्तारी का विरोध करने लगे तो पुलिस ने इन्हे घसीटते हुए बलपूर्वक गिरफ्तार किया। महिला छात्र संघ अध्यक्ष ऋचा के खिलाफ पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया और उन्हें घसीटते हुए पुलिस वैन में डाला। अपनी गिरफ्तारी के बाद ऋचा ने एक बार फिर वाइस चांसलर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें तानाशाह करार दिया है।


a3


एसपी सिटी राजेश यादव ने बताया कि यूनिवर्सिटी की ओर से किसी भी तरह के प्रदर्शन पर रोक है, लिहाजा, शांति भंग के आरोप में सभी छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार छात्रसंघ अध्यक्ष ऋचा और बाकी छात्रों ने जमानत लेने से इनकार करते हुए जेल भेजे जाने की मांग की है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top