Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

धार्मिक किताब से खिलवाड़ के मामले में 800 लोगों के खिलाफ FIR

 Tahlka News |  2016-04-23 17:20:13.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
आजमगढ़, 23 अप्रैल. धार्मिक पुस्तक के पन्नों से बनी प्लेट को लेकर शुक्रवार को हुए बवाल के बीच शनिवार का जनजीवन पटरी पर लौटता दिखा। हालांकि, एहतियातन फोर्स तैनात रही। खुद जिलाधिकारी सुहास एलवाई और पुलिस अधीक्षक दयानंद मिश्र मौके पर डटे रहे। वहीं, नगर पुलिस छावनी में तब्दील रहा। कई जगहों पर दुकानें भी खुलीं। इसके बावजूद एक खौफ लोगों के चेहरे पर साफ दिखा।


बता दें कि एक वर्ग विशेष के धार्मिक पुस्तक के पन्ने से बने प्लेट को लेकर शुक्रवार की शाम नगर की फिजा बिगड़ते-बिगड़ते तो बची थी लेकिन तोड़फोड़ करने के साथ कानून को अपने हाथ में लेने की उपद्रवियों ने पूरी कोशिश की थी। वहीं, आला अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस की सतर्कता ने मामला संभाल लिया था। शनिवार को स्थिति सामान्य तो नजर आ रही थी लेकिन कस्बे के सभी दुकानें नहीं खुली थीं। जिलाधिकारी सुहास एलवाई और पुलिस अधीक्षक दयानंद मिश्र ने सम्भ्रांत लोगों के साथ बैठक कर व्यवसायियों से अपने प्रतिष्ठान खोल लेने एवं शांति कायम करने में सहयोग का आह्वान किया। माहौल बिगड़ने के बाद शुक्रवार को कस्बे की सभी दुकानें धड़ाधड़ बन्द हो गयीं थीं।


नगर में शुक्रवार को हुए बवाल में उपद्रवियों को पुलिस ने सबक सिखाने का फैसला प्रशाशन ने अब ले लिया है। इस मामले में जहां अब तक 13 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीं, 40 नामजद सहित 800 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे हलचल मची हुई है। दरअसल, कस्बे में उपद्रव तथा नगर पालिका कार्यालय में तोड़फोड़ कर सार्वजनिक संपत्ति की क्षति को जिला व पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। ऐसे में अब पुलिसिया कार्रवाई विधिवत शुरू हो गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top