Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सीएम अखिलेश ने कहा- राममनोहर लोहिया की धरती है अयोध्या

 Tahlka News |  2016-04-18 06:44:54.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
फैजाबाद, 18 अप्रैल. यूपी के फैजाबाद जिले में सोमवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने आए सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या और फैजाबाद पूरी दुनिया में जाना जाता है। सीएम ने कहा कि अयोध्या रामनगरी होने के साथ ही राममनोहर लोहिया की धरती भी है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार विकास कर रही है और विरोधियों को ये बात हजम नहीं हो रही है। सीएम ने कहा कि आचार्य नरेंद्र देव और बाबू जगजीवन से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के अच्छे रिशते थे। ये दोनों लोग नेताजी के खास और विश्वासपात्र थे।


सीएम अखिलेश ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी के गांवों को आई स्पर्श स्कीम के तहत सुधारेंगे। ये शब्द स्मार्ट से कई गुना बेहतर है। ये शब्द पीएम नरेंद्र मोदी के स्मार्ट शब्द को जबरदस्त टक्कर देगा। उन्होंने ये भी कहा कि दूध उत्पादन को बढ़ाने के क्षेत्र में सपा सरकार काम कर रही है। सीएम ने वादा किया कि उत्पादन बढ़ने के बाद डेयरी के जरिए स्कूलों में दूध भेजा जाएगा।


महिलाओं को देंगे दो-दो साड़ी
सीएम अखिलेश ने महिलाओं से वादा किया कि यदि अगली बार उनकी सरकार आई तो वे यूपी की महिलाओं को दो-दो साड़ी देंगे। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी समाजवादी सरकार काफी गंभीर है। सीएम ने कहा कि यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध में काफी कमी आई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top