Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रामगोपाल नहीं लड़ेंगे चुनाव: शिवपाल यादव

 Tahlka News |  2016-05-08 12:42:14.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मैनपुरी. कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रामगोपाल यादव के विधानसभा का चुनाव लड़ने की चल रही अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि साजिशखोर अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव को वर्तमान विधायकों की टिकट न काटे जाने की बात भी कही और कहा कि फिलहाल इस तरह का कोई विचार नहीं हो रहा। शिवपाल ने दावा किया कि विकास के बूते 2017 में सपा की सरकार फिर से बनाएंगे।


ग्राम दिहुली स्थित शिक्षा सागर इंटर कॉलेज आवासीय में आयोजित सम्मान समारोह में शिवपाल ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग भूखे और बेईमान हैं। झूठा प्रचार कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। चुनाव नजदीक आते ही भाजपा को मंदिर याद आने लगता है। सपाई गलत न करें। सरकार सब सही करेगी। उन्होंने अधिकारियों को चेताया और कहा कि सपा कार्यकर्ताओं और पब्लिक के खिलाफ काम किया तो उनकी खैर नहीं होगी।


उन्होंने बरनाहल क्षेत्र में दो रजवाहे बनवाने की बात कहते हुए जोड़ा कि इस क्षेत्र का और विकास किया जाएगा। उन्होंने बेरोजगारों को रोजगार दिलाने का वादा कर युवाओं से चुनावी सहयोग का आह्वान किया। इससे पूर्व विधायक सोवरन सिंह यादव, शिक्षा सागर के निदेशक रघुराज सिंह ने शिवपाल को सोने का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर सांसद दर्शन सिंह यादव, पूर्व मंत्री सुभाष चन्द्र यादव, डीसीबी के चेयरमैन रामकुमार यादव, पूर्व विधायक मानिक चन्द्र यादव भी मौजूद रहे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top