Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नेता जी बहुत सीधे हैं निजीहित के लिए पार्टी में आने वाले उठा रहे है इसका फायदा, रामगोपाल ने छोड़ा अमर पर तीर

 Girish Tiwari |  2016-09-15 07:06:51.0

ramgopal_yadav

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो


लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बंद कमरे में लम्बी बैठक कर के बाहर निकलने के बाद समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने मीडिया से बात करते समय इशारो इशारो में ही अमर सिंह पर खूब तीर छोड़े. रामगोपाल ने कहा कि  नेता जी बहुत सीधे हैं और वे कुछ लोग जो सिर्फ निजी हितो के लिए पार्टी में आते हैं वे ही नेता जी की सिधाई का फायदा उठाते हैं.

जब उनसे पुछा गया कि अमर सिंह तो खुद को मुलायाम वादी कहते हैं तो रामगोपाल का जवाब था मुलायामवादी कुछ नहीं होता जो समाजवादी  ही नहीं वो पार्टी का हित  कैसे सोचेगा?   



रामगोपाल ने कहा कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव जल्दी ही लखनऊ आयेंगे और  सीएम अखिलेश मुलाकात होगी. इसके बाद जो फैसला नेता जी करेंगे वो ही संबको  मान्य होगा.  कोई बात बिगडने वाली नहीं है.

रामगोपाल ने यह भी कहा कि महज निजी हितो के लिए पार्टी में घुसपैठ करने वाले ही शुरू से पार्टी को संकट में डालने की कोशिश करते रहे हैं.

रामगोपाल ने कहा कि ऐसे हो लोगो के कहने पर पार्टी प्रभारी का पद बना दिया गया जिसकी कोई जरुरत ही नहीं होती. पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष ही होता है , प्रभारी तो महज कुछ दिन के लिए बनाया जाता है. अखिलेश को इस तरह प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाना गलत था. उनसे कहा जाता तो वे इस्तीफ़ा दे देते.

यह पूछे जाने पर कि क्या शिवपाल यादव का विभाग वापस होगा , रामगोपाल ने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है.

रामगोपाल के इस बयान के बाद अब इस पूरे विवाद का ठीकरा अमर सिंह पर फिर फूटा है. बुधवार को भी अखिलेश यादव ने इशारो में ही अमर सिंह को निशाने पर लिया था.    

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top