Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बाबा रामदेव लायेंगे 'हर्बल' जींस जाने क्या है खास

 Vikas Tiwari |  2016-09-10 10:35:56.0

BabaRamdev_1तहलका बेब डेस्क
नई दिल्ली: स्वदेशी अपनाने वालों के लिए योगगुरु बाबा रामदेव एक और धमाका लेकर आए हैं. जिसको सुनकर लोग काफी उत्साहित होंगे, खबर है कि रामदेव का पतंजलि ट्रस्ट जल्द ही मार्किट में स्टाइलिश स्वदेशी 'हर्बल' जींस भी लाने जा रहा है.


ये जींस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पडोसी देश बांग्लादेश और अफ्रीका में भी लॉन्च की जानी है. बाबा रामदेव यहीं ही नहीं रुकेंगे बल्कि ये प्रोडक्ट इसके बाद यूरोप और अमेरिका में भी लॉन्च किया जाएगा.


योगगुरु बाबा रामदेव ने बताया कि वो ये जींस महिला और पुरुष दोनों के लिए ही लॉन्च करने वाले हैं. उनके कपड़ों के कलेक्शन में सिर्फ जींस ही नहीं दूसरे देसी और वेस्टर्न कपड़े भी होंगे. पतंजलि का फिलहाल पूरा फोकस जींस प्रोडक्शन पर होगा. रामदेव ने आगे कहा कि हम लोगों के जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने वाले ही सामान बनाना चाहते हैं इसलिए दवाओं, प्रसाधन और खाद्य सामग्रियों के बाद अब हम उन्हें बेहतर कपडे देना चाहते हैं.


योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा की पतंजलि जल्दी ही एक कंपोजिट फैक्ट्री पडोसी देश बांग्लादेश में भी खोलेगी, जिससे पड़ोसी देश के सभी चुनिन्दा शहरों में पतंजलि के सामान उपलब्ध हो जाएंगे. योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि नेपाल के बाजारों में उनकी अच्छी-खासी मौजूदगी हो गई है, और अब बहुत जल्द ही पतंजलि को मल्टीनेशनल बनाने पर जोर दिया जा रहा हैं. बाबा रामदेव का कहना है, कि वो सिर्फ विकासशील देशों को ही टारगेट बनाकर चल रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top