Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राम जेठमलानी ने कहा- PM मोदी की बातों पर भरोसा न करें

 Vikas Tiwari |  2016-07-04 02:50:15.0

ram jethmalani_modiतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री राम जेठमलानी ने रविवार को कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में विदेशी बैंकों में जमा कालाधन वापस लाने समेत तमाम वादों के मद्देनजर उन्होंने नरेंद्र मोदी का सहयोग किया था, लेकिन अब वह खुद को इसके लिए गुनहगार और ठगा हुआ महसूस करते हैं।


जेठमलानी ने समाजवादी सिन्धी समाज के प्रांतीय अधिवेशन में शिरकत करते हुए कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में उनका भी सहयोग रहा है, क्योंकि इस बीजेपी नेता ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विदेशी बैंकों में जमा धन को भारत वापस लाने का वादा किया था।


'प्रधानमंत्री मोदी की बातों का भरोसा न करें'
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी कालाधन वापस नहीं लाए, जिसकी उन्हें काफी पीड़ा है। अब ऐसा लगता है कि मोदी अपना वादा पूरा नहीं करेंगे। पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा, 'मैं अपने आपको ठगा हुए महसूस करता हूं और खुद को गुनहगार मानता हूं कि मैंने मोदी की मदद की। मैं आपके बीच यह भी कहने आया हूं कि आप लोग प्रधानमंत्री की बातों का भरोसा ना करें।'


'अखिलेश यादव देश का भविष्य हैं'
जेठमलानी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की छवि साफ-सुथरी है और वह देश का भविष्य हैं। सपा के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि वह जेठमलानी का बहुत सम्मान करते हैं, क्योंकि वह हमेशा न्याय की बात करते हैं। उन्होंने सिन्धी सभा के प्रतिनिधियों को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया, ताकि समाजवादी पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आ सके।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top