Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती के खिलाफ ठुमकों से चुनाव जीतेगी ये अभिनेत्री

 Vikas Tiwari |  2016-11-25 12:22:25.0

Rakhi Sawant

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में अभिनेत्री राखी सावंत आरपीआई की तरफ से चुनाव लड़ेंगी. विधानसभा चुनाव के लिए राखी सावंत ने कमर कस ली है. राखी सावंत का दावा है कि यूपी में वो बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी.

राखी सावंत ने एक न्यूज़ चैनल से बात-चीत में कई मुद्दों पर खुल के बात की. विधानसभा चुनाव में अपनी तैयारी पर राखी ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे उन नेताओं को इससे बड़ा झटका लगा है जिन्होंने वोट खरीदने के लिए नोट लुटाने की तैयारी में काफी ब्लैक मनी कैश की शक्ल में जुटाकर रखी थी. मेरा अपना अलग स्टाइल है, जब नेता लोग रैली में जाते हैं तो पैसा देकर भीड़ बुलानी पड़ती है, इस बार तो किसी के पास पैसा होगा नहीं, दूसरी ओर मुझे भीड़ बुलानी नहीं पड़ती है. जब लोगों को पता चलेगा कि राखी सावंत आ रही है तो लोग खुद ही पहुंच जाएंगे. इस बार मैं अपने ठुमकों से वोट लूंगी, क्योंकि इस बार किसी के पास नोट तो हैं नहीं. मैं पब्लिक से बोलूंगी कि मैं आपके लिए डांस कर सकती हूं, मैं भी ईमानदार हूं, मोदी जी की तरह, मुझे भी मौका दीजिए.


राखी ने आगे कहा कि अमित शाह जी ने अठावले जी से कहा है कि यूपी में राखी की अच्छी फैन फॉलोइंग है, इसलिए राखी को यूपी से चुनाव लड़ाना चाहिए. हालांकि मैं रैली भी करने वाली थी, लेकिन नोटबंदी की वजह से अभी प्रोग्राम कैंसिल हो गया है, लेकिन मैं जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए आऊंगी. और अगर मैं सीएम बन गई तो हर घर में बिजली, पानी, सड़क की व्यवस्था करूंगी। यूपी के गांवों की हालत बहुत खराब है. मैं खासतौर पर महिलाओं के लिए काम करूंगीं. सीएम बनने के बाद मैं ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ दूंगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top