Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मेरे गाल जैसा पिंक बनाया मोदी ने 2000 का नोट, बोली बॉलीवुड बम

 Abhishek Tripathi |  2016-11-27 04:38:15.0

rakhi_sawantतहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. 500 और हजार के नोट बंद होने के बाद काफी अफरा तफरी मची हुई है। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड में भी लोगों को इस परेशानी का सामना करते देखा गया है। वहीं, इन दोनों नोटों के बंद होने के बाद 2000 का नोट आया और 500 का नया नोट। 2000 के नए नोट का रंग पिंक है। जिस पर राखी सावंत ने एक बयान दिया है।


दरअसल, 2000 रुपए के नए नोट का कलर पिंक राखी सावंत की वजह से है? इसका कलर पिंक रखने के लिए पीएम मोदी से राखी सावंत ने कहा था और यह हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद राखी सावंत कह रही हैं। यहां तक कि 2000 के नए नोट की तुलना राखी ने अपने गालों से की है।


राखी सावंत ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहते हुए कहा है कि 2000 को नोट का पिंक कलर रखने के लिए उन्होंने ही नरेन्द्र मोदी से अपील की थी। उनका दलील है कि चूंकि सभी लड़कियों के गाल पिंक कलर के होते हैं, तो इन नोटों का कलर भी पिंक होना चाहिए और इसलिए ये नोट केवल महिलाओं के लिए है। वैसे ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अच्छी तरह पता है कि मीडिया को अपनी ओर कैसे खींचना है।


हाल ही में राखी सावंत तब चर्चा में आई थीं जब इसी साल अगस्त में मुंबई में एक इवेंट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो वाली ड्रेस पहनकर पहुंची थीं और इस वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top