Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोटबंदी का विरोध बाबा साहेब की नीति और सिद्धान्तों का विरोध : राज्यवर्धन सिंह

 Vikas Tiwari |  2016-12-07 05:54:20.0

 राज्यवर्धन सिंह

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ . भाजपा की परिवर्तन यात्राएं रामपुर, अलीगढ और श्रावस्ती पहुॅची। नोटबंदी का विरोध कर रहे राजनीतिक दलों पर हमला करते हुए परिवर्तन यात्राओं से संदेश दिया कि डाॅ0 बाबा साहेब अम्बेडकर की नीतियों के अनुरूप ही पुराने नोटों को बंद करके नई करेन्सी चलाई गई हैं। मायावती नोटबंदी का विरोध करके बाबा साहेब की नीतियों और सिद्धान्तों का विरोध कर रही है।


रामपुर में विलासपुर गुरूद्वारे से, अलीगढ जिले की कासिमपुर और श्रावस्ती में हुई परिवर्तन सभाओं में कोहरे और ठन्ड के बावजूद भी पूरे जोश और उत्साह के साथ लोग जुडे।


अलीगढ के कासिमपुर में सभा को सम्बोधित करते हुए केंन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि मायावती नोटबंदी का विरोध कर रही हैं जबकि डाॅ अम्बेडकर नियमित अन्तराल पर करेन्सी को रिवायज्ड करने के पक्षधर थे। मायावती का बाबा साहेब की नीतियों और सिद्धान्तों से कोई सरोकार नहीं है। उनका ध्येय तो बाबा साहेब के नाम पर सत्ता हथियाने का रहा है। नोटबंदी का विरोध बाबा साहेब की नीतियों और सिद्धान्तों का विरोध हैं। सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नेता जी के समाजवाद में सारा परिवार सांसद विधायक बन गया। सपा ने गुन्डाराज स्थापित करके प्रदेश को लहुलुहान किया है। उत्तर प्रदेश को बदनाम किया है। मायावती जी पार्टी में किसी दूसरे को बर्दाश्त नहीं करती। इस लिए बसपा में भगदड़ हैं। उन्होने कहा कि बसपा से बदला लेने का समय आ गया है। प्रदेश में परिवर्तन का समय आ गया है।


इस दौरान प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुन्डे लफगें बेलगाम हो गये हैं, बहनों के साथ बलात्कार हो रहे हैं। घोर अराजकता है। सांसद राजवीर सिंह एवं सांसद सतीश गौतम ने भी अलीगढ में परिवर्तनसभा को सम्बोधित किया।


रामपुर में प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि परिवारवाद सत्ता चला रहा है। रामपुर में भी एक मुख्यमंत्री बैठा है। कमजोरों पर सत्ता की चमक में दबंगई हो रही है। वक्त आ गया हैं कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनें और 14 वषों से व्याप्त भ्रष्टाचार एवं अपराध की परम्परा समाप्त हो। इसके साथ ही सांसद नेपाल सिंह ने भी सभा को सम्बोधित किया।


श्रावस्ती में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्यप्रताप शाही ने भ्रष्टाचार एवं गुण्डई के समूल विनाश के लिए जनता से भाजपा सरकार बनाने की अपील की। साथ में सांसद दद्न मिश्रा ने भी सपा-बसपा की नीतियों के विरूद्ध धावा बोला।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top