Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी को जनता की इतनी मोहब्बत पहले कभी नहीं मिली : राजनाथ सिंह

 Sabahat Vijeta |  2016-12-24 13:54:58.0


rajnath

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का आज लखनऊ में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल और बाबा साहब डॉ. भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण के साथ समाप्त हो गई. सहारनपुर, बांदा, सोनभद्र और बलिया से शुरू हुईं परिवर्तन यात्राएं आज दोपहर तीन बजे मोतीमहल लॉन पहुँचीं. यहाँ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या और केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के संबोधन के बाद परिवर्तन यात्रा रोड शो के रूप में हजरतगंज चौराहे के लिये रवाना हुई.


rajnath-2

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने यहाँ कहा कि परिवर्तन यात्रा से पहले बीजेपी को जनता की इतनी मोहब्बत पहले कभी नहीं मिली. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने परिवर्तन की बुनियाद को स्थापित कर दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा यूपी में अपनी सरकार के ज़रिये उस विकास की वापसी करायेगी जिसे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने वनवास दे दिया था.


rajnath-3

उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा का समापन देश में सुशासन की बुनियाद रखने वाले अटल जी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर हो रहा है.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला हमने राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर लिया. इसे राजनीतिक लाभ-हानि के रूप में नहीं लेना चाहिये. गृह मंत्री ने कहा कि हम भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा में हमने संकल्प लिया है कि यूपी में दो तिहाई बहुमत से पहले हम चैन नहीं लेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top