Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राजीव गाँधी ने ऐसी तकनीक दी जो एक क्षण में दुनिया को अपने विचार बता दे

 Sabahat Vijeta |  2016-10-25 14:24:57.0

raj-babbar


लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया की कार्यशाला का आयोजन आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में किया गया। कार्यशाला में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर सांसद, अनुशासन समिति के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी, कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी, महामंत्री एवं वाइस चेयरमैन मारूफ खान, पैनलिस्ट अशोक सिंह, एआईसीसी के सोशल मीडिया के कोआर्डिनेटर राहुल पाण्डेय एवं अभय पाण्डेय, सोशल मीडिया के प्रभारी शिव पाण्डेय, प्रभारी युवा एवं एनएसयूआई उ.प्र. कांग्रेस श्रोत गुप्ता मौजूद रहे.


इस मौके पर कार्यशाला में आये हुए सोशल मीडिया के पदाधिकारियेां को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि राजीव गाँधी ने हमें ऐसी तकनीक प्रदान कर दी है कि हम रात्रि में भी सोच सकते हैं और अपने विचारों को उसी वक्त पूरी दुनिया के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं. उन्होने कहा कि आप लोगों को देखकर एवं अभी दिल्ली में हुई आल इण्डिया सोशल मीडिया की बैठक देखकर मैं आश्वस्त हूं कि हमारी सेना तैयार हैं एवं किसी भी झूठे और फर्जी सूचना, कहानियां, पोस्ट का मुंहतोड़ जवाब देगी.


प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के सहप्रभारी एवं मीडिया कोआर्डिनेटर पीयूष मिश्र ने बताया कि सोशल मीडिया कार्यशाला में प्रदेश भर के सभी प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला-शहर पदाधिकारी मौजूद रहे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top