Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आगरा में बारिश ने खोली स्मार्ट सिटी के दावों की पोल

 Sabahat Vijeta |  2016-07-11 18:02:12.0

Taj_Mahal_in_the_Rainदिलीप सुराना


आगरा. मानसून की बारिश से आगरा के स्मार्ट सिटी के दावों की पोल खुल गई. बारिश से ताजनगरी जलमग्न हुई तो दहतोरा, सूरसदन सहित दर्जनों मोहल्ले जलमग्न हो गये. घरों में दरारें आ गईं. इसके विरोध में ग्रामीणों ने जाम लगा दिया.


तीन दिन की मूसलाधार बारिश से आगरा में कई इलाके जलमग्न हो गए. आगरा में रात भर हुई बारिश से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं, बिजली घर लग रहा है कि बाढ़ आ गई है. मानसून में आगरा में 80 एमएम से अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई है. अभी भी बारिश हो रही है, इसी तरह बरसात होने से हालात बिगड़ सकते हैं. पॉश कॉलोनी से लेकर मोहल्लों में पानी भरा हुआ है. नाले उफान मार रहे हैं और घरों में जलभराव हो गया है.


आगरा में मानसून की बारिश कहर बरपाने लगी है. सप्ताह भर में 80 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई. रविवार रात से बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार सुबह लोग नींद से जागे तो उनके आस पास के क्षेत्र में पानी भरा हुआ था और बारिश हो रही थी. कुछ देर के बाद बारिश बंद हुई, लेकिन बूंदाबांदी जारी रही.


इससे आगरा का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. दहतोरा सहित आस पास का क्षेत्र जलमग्न हो गया, गाँव में 3-4 फ़ुट पानी भर गया जिससे कई घरों में दरारें आ गयी हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top