Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल को 35 लाख रूपये देने के बाद की प्रत्यूषा ने सुसाइड

 Tahlka News |  2016-04-15 12:10:10.0

2016_4image_10_02_571702265pratyusha121_1459747048-ll

तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई, 15 अप्रैल. टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस की जांच में हर रोज कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस की जांच में यह बात सामने आ रही है कि प्रत्यूषा ने अपने प्रेमी राहुल राज के अकाउंट में भी कुछ रुपये ट्रांसफर किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रत्यूषा ने पिछले चार साल में अपने माता-पिता को 2.5 करोड़ रुपए दिए थे। जबकि पिछले 10 महीने में राहुल के बैंक अकाउंट में प्रत्यूषा ने 35 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। जब पुलिस ने पैसों के लेन-देन से जुड़े सवाल प्रत्यूषा के माता-पिता से पूछे तो वे पुलिस को जवाब नहीं दे पाए।

इससे पहले प्रत्यूषा की मां ने अपनी बेटी की मौत की जांच मुंबई पुलिस की अपराध शाखा से कराने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को पत्र लिखकर गुजारिश की है। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रत्यूषा की मौत के लिए उसका प्रेमी और अभिनेता-निर्माता राहुल राज सिंह ही केवल जिम्मेदार है।
पत्र में कहा गया है कि प्रत्यूषा राहुल राज सिंह की ठगी का शिकार हुई, जिसने न सिर्फ मेरी बेटी को धोखा दिया बल्कि वह उसकी मौत के लिए जिम्मेदार है, यही नहीं उसने उसकी तरह कई अन्य मासूम लड़कियों से लाखों रुपये की ठगी की। पत्र पर प्रत्युषा की मां सोमा बनर्जी के हस्तक्षार हैं और यह 13 अप्रैल को लिखा गया है।
पत्र में गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल, मुंबई पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय पदसलगिकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) देवेन भारती को भी संबोधित किया गया है। इसमें आरोप लगाया है कि पुलिस उनकी शिकायत नहीं सुन रही है। अभिनेत्री की मां ने आरोप लगाया है कि बंगुर नगर थाने में जहां मामला दर्ज है वहां की पुलिस मामले की संजीदगी से तहकीकात करने के बजाय आरोपी को सबूत नष्ट करने की खुली छूट दे रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top