Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'सहारा इंडिया' की गाड़ी में राहुल गांधी विवाद , प्रमोद तिवारी ने कहा मेरी है ये कार

 Abhishek Tripathi |  2016-12-24 08:17:37.0

rahul_gandhiतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'मोदी जी ने सहारा ग्रुप के मालिक सुब्रतो रॉय से करीब 40 करोड़ रुपए की रिश्वत ली है। ठीक यही आरोप पीएम मोदी पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी लगाया है। वहीं, एक इस बीच चौंकाने वाली खबर सामने आई कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने भी सहारा इंडिया की एक लक्जरी गाड़ी का इस्तेमाल किया था। सहारा इंडिया की ही गाड़ी लैंड क्रूजर पर बैठकर राहुल गांधी अमेठी लोकसभा सीट के लिए अपना पर्चा भरने गए थे। खबर के साथ लगी तस्वीर इस सच्चाई को बयां भी कर रही है। अब सवाल ये है कि राहुल गांधी या फिर कांग्रेस से सहारा परिवार के कितने घनिष्ठ तालुकात हैं।


तस्वीर में जो गाड़ी दिख रही है उसका नंबर UP32 DZ 7000 है। दावा किया गया है की रिकार्ड के मुताबिक ये गाड़ी सहारा इंडिया के नाम पर रजिस्टर्ड है। मगर इस मामले में कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने यह कहते हुए राहुल का बचाव किया है कि यह गाडी उनके पास है और वे इसका नियमित इस्तेमाल करते हैं.


तहलका न्यूज से ख़ास बात करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि वकालत के उनके पेशे में सहारा इंडिया बीते दो दशको से उनका मुवक्किल है और यह गाडी उनके इस्तेमाल में आती है . यह एक पेशवर वकील और उसके आन रिकार्ड मुवक्किल के बीच का मामला है और राहुल गाँधी का इस मामले में घसीटा जाना कतई अनुचित है.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top