Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Photos: देवरिया में दलित किसानों से मिलेे राहुल, दुग्धेश्वरनाथ मंदिर में किया जलाभिषेक

 Girish Tiwari |  2016-09-06 03:41:09.0

rahul 8


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
देवरिया: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को देवरिया जिले के पचलड़ी गांव में दलित किसानों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल ने किसानोंं की समस्‍याओं को सुना। इसके बाद राहुल ने देवरिया से दिल्‍ली किसान यात्रा शुरू की।


rahul 10


इस दौरान राहुल ने ऐतिहासिक दुग्धेश्वरनाथ मंदिर में जलाभिषेक भी किया।


rahul 9


बता दें कि राहुल की किसान यात्रा यूपी के 225 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी। पचलड़ी की दलित बस्ती से शुरू होने वाली किसान यात्रा देवरिया में चार विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी। फिर कुशीनगर, गोरखपुर, संतकबीरनगर, बस्ती होते हुए फैजाबाद पहुंचेंगे।


rahul 4


इससे पहले राहुल रूद्रपुर के संतासी इंटर कॉलेज में किसानों से खाट पर चर्चा करेंगे। राहुल किसानो से पूछेंगे की केंद्र की मोदी सरकार ने उनके लिए क्या किया। इसके अलावा अपने 2500 किलोमीटर की किसान यात्रा के जरिए राहुल किसानों को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। यह यात्रा देवरिया से दिल्ली तक जाएगी।


rahul 2


बता दें कि यूपी में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता से पार्टी के 27 साल के वनवास को समाप्त करने के लिए जी जान से जुटी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी कल पूर्वाचल के देवरिया जिले से ‘किसान यात्रा’ पर निकल रहे हैं।


rahul


राहुल की किसान यात्रा देवरिया जिले के पंचलारी कृतपुरा गांव से शुरू होगी और हर घर तक पहुंच कर किसानों का मांग पत्र संकलित करेगी।


rahul 7


यात्रा के दौरान किसानों से सीधा संवाद कायम करने के लिए खाट बैठकों का आयोजन किया जायेगा।


rahul 6


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल अपनी इस यात्रा के दौरान कई इलाकों में रोड शो का भी आयोजन करेंगे।


rahul 3


बताते चले कि यह किसान यात्रा पहले दो दिन के दौरान देवरिया के अलावा कुशीनगर गोरखपुर संतकबीर नगर और बस्ती के विभिन्न इलाकों से गुजरेगी।


rahul 5

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top