Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब राहुल गांधी ने किया 'मोदी मुर्दाबाद' का विरोध, जानिए फिर क्या हुआ!

 Abhishek Tripathi |  2016-12-19 11:32:44.0

rahul-vs-modiतहलका न्यूज ब्यूरो
जौनपुर. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जौनपुर में हुंकार रैली में एक अजीबो-गरीब वाकया देखने को मिला। राहुल की रैली में 'मोदी मुर्दाबाद' के नारे लगे। इस बीच राहुल ने अपना भाषण रोक दिया और कहा कि ये कांग्रेस की रैली है और रैली में मुर्दाबाद के नारे कतई नहीं लगने चाहिए। राजनीतिक माहौल में ऐसे नजारे बहुत ही कम देखने को मिलते हैं।


राहुल ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी की मीटिंग है, इसमें मुर्दाबाद शब्द का प्रयोग नहीं होना चाहिए. मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं, उनसे राजनीतिक लड़ाई है, हम उन्होंने हराएंगे. मुर्दाबाद शब्द आरएसएस लोग बोलते हैं, ये कट्टरपंथियों का शब्द है.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं, उनसे वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन इसका अर्थ ये नहीं कि उनके मुर्दाबाद के नारे लगाए जाएं। राहुल के ऐसा कहने पर इस तरह के नारे लगना बंद हो गए। हालांकि राहुल ने अपने भाषण की शुरुआत ही नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर हमले से की.


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने पीएम के निजी भ्रष्टाचार के सबूत होने का दावा किया था। उसके बाद वे कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ किसानों की समस्याओं को लेकर पीएम मोदी से मिलने भी गए थे और मोदी ने तब उनसे कहा था कि वे उनसे मिलते रहा करें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top