Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी नेता का विवादित बयान, कहा- राहुल गांधी को पागलखाने भेज देना चाहिए

 Abhishek Tripathi |  2016-12-23 07:04:07.0

rahul_gandhiतहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली.
बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बरेली में एक विवादित बयान दिया है। नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर आरोप लगा रहे राहुल गांधी के खिलाफ कटारिया ने कहा 'राहुल गांधी को मानसिक इलाज की जरूरत है। उनको किसी पागलखाने में भेज देना चाहिए।'

अशोक कटारिया ने नोटबंदी के सवाल पर कहा कि नोटबंदी के बाद कहीं भी जनता ने विरोध प्रदर्शन नहीं किया है और नोटबंदी में जनता पीएम के साथ है। केवल विपक्ष पीएम के विरोध में खड़ा है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि को कोई गम्भीरता से नहीं लेता है और राहुल गांधी को मानसिक इलाज की जरूरत है।


ऐतिहासिक होगी परिवर्तन रैली
2 जनवरी को लखनऊ में होने वाली परिवर्तन रैली पर अशोक कटारिया ने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्राएं, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, महिला सम्मेलन और युवा सम्मलेन में काफी भीड़ उमड़ रही है। लखनऊ में होने वाली रैली में भी काफी भीड़ आएगी इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी का चयन कर लिया है और सपा सरकार को जनता जब तक उखाड़ कर नहीं फेंकेगी तब तक चैन से नहीं बैठेगी।

धिक्कार है अखिलेश की जवानी पर
मैनपुरी की घटना का जिक्र करते हुए अशोक कटारिया ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं का उत्पीड़न हो रहा है ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं और सरकार इन घटनाओं को नहीं रोक पा रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश जवान हैं और ऐसी जवानी पर धिक्कार है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top