Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी ने किसानों का उड़ाया मजाक, बांटे 15 लाख रुपए के नकली चेक

 Abhishek Tripathi |  2016-09-30 02:38:47.0

rahul_gandhiतहलका न्यूज ब्यूरो
रामपुर. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में जीत दर्ज करने के लिए खाट सभा कर रहे हैं। खाट सभा में राहुल गांधी किसानों की समस्याओं की बात करते हैं और अच्छा जीवन देने के वादे करते हैं। वहीं, अब ये खबर आपको चौंका सकती है। बीते दिन रामपुर में खाट सभा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसानों को चेक बांटे। ये चेक फर्जी थे और इस पर 15 लाख रुपए लिखे थे, जो पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्येक नागरिक को देने का वादा किया था। चेक में कंगाल बैंक इंटरनेशनल का नाम है। जब बाद में किसानों को ये पता चला कि चेक फर्जी है, तो उन्होंने राहुल गांधी पर धोखा देने का आरोप लगाया।


राहुल गांधी की खाट सभा में जब किसनों को 15 लाख रुपए के चेक बांटे गए तो लोगों में चेक लेने की होड़ मच गई। किसान एक दूसरे को गरियाने लगे और चेक लेने के लिए भगदड़ मच गई। हालांकि, किसानों को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि ये चेक फर्जी है। जब इस बात का खुलासा हुआ तो किसानों ने कहा 'राहुल गांधी ने गरीबों की बेबसी का मजाक उड़ाया है।


नकली चेक बांटने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता राजेश ने मीडिया को बताया कि मोदी जी ने कहा था कि वे काला धन वापस लाकर हर एक व्यक्ति को 15 लाख रुपये देंगे। मोदी ने तो पैसे नहीं दिए, लेकिन वे 15 लाख रुपए के फ़र्ज़ी चेक किसानों को दे रहे हैं।


कंगाल बैंक इंटरनेशनल का है चेक
जो चेक बांटे गए उस पर कंगाल बैंक इंटरनेशनल लिखा था। जारी करने वाला का नाम भारतीय जुमला पार्टी (भाजपा) लिखा हुआ है। चेक का नंबर 420 और डेट: 32/13/5015 लिखी है।चेक पर फेंकू नमो लिखा हुआ है। कंगाल बैंक इंटरनेशनल का पता गली धोखाधड़ी, झूठ का बाजार, हवा हवाई, बंगला नंबर 00 लिखा है। फिलहाल, इस भद्दे मजाक से ग्रामीण खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top