Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नकछेदन की चाय तो छोहाडी देवी के आलू टमाटर की सब्जी का मज़ा लेंगे राहुल

 Vikas Tiwari |  2016-09-07 11:37:07.0

राहुल गांधी तहलका न्यूज ब्यूरो

गोरखपुर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी के देवरिया से दिल्ली तक किसान महायात्रा कर रहे है. इसी कड़ी में बुधवार को राहुल गांधी गोरखपुर में रहेंगे. जहाँ सहजनवा के गांव में राहुल गांधी रुक कर खाना खायेंगे. गांव के लोग राहुल गांधी के आगमन को लेकर गाँव में तैयारी को लेकर उत्साहित है. गांव के अर्जुन, नकछेद, शिव कुमार और राजेश के घर अपने स्तर पर स्वागत के लिये तैयार है. सहजनवा निवासी नकछेद ने बताया कि वो राहुल गांधी को चाय बिस्किट से नास्ता करायेंगे. तो  शिव कुमार ने बताया कि घर आने पर राहुल गांधी को आलू टमाटर की सब्जी के साथ चावल दाल खिलाएंगे.  उदयराज सिंह ने अपने पत्नी छोहाडी देवी के साथ इन्ही लोगों के घर राहुल गांधी को भोजन कराने की बात कही है.


बता दें कि मंगलवार को राहुल गांधी ने देवरिया जिले से दिल्ली तक की किसान यात्रा का शुभारम्भ किया. इस दौरान उन्होंने रूद्रपुर में किसानों के साथ खाट सभा में उनकी समस्याएं सुनीं. राहुल ने किसानों से मांग पत्र भी भरवाया. राहुल की खाट सभा के दौरान भारी मात्रा में भीड़ इकठ्ठा हुई.

राहुल गांधी की यात्रा 39 जिलों में होते हुए 55 लोकसभा सीटों के 233 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। एक महीने तक चलने वाली यह यात्रा करीब 2500 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद दिल्ली में समाप्त होगी. इस दौरान अयोध्या में राहुल गांधी ‘रामलला’ के भी दर्शन करेंगे. कांग्रेस इस यात्रा के दौरान खाट सभा पर विशेष ध्यान दे रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top