Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: बोतल से पानी पीने पर चलती ट्रेन में युवक को खिड़की से बांधकर बेल्ट से पीटा

 Tahlka News |  2016-03-29 06:22:06.0

https://www.youtube.com/watch?v=6OpADKYTZyc

तहलका न्यूज ब्यूरो
इटारसी, 29 मार्च. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सनसनी फैला दी है, इस वीडियो में एक लड़के को ट्रेन के बाहर खिड़की से लटकाकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। मामला मध्य प्रदेश के इटारसी का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बोतल से मुंह लगाकर पानी पी लिया था। इसके बाद विवाद इस कदर बढ़ा कि कुछ लड़कों ने अपने ही साथी की बेरहम पिटाई कर दी। यह सब कुछ चलती ट्रेन में काफी देर तक होता रहा और बाकी बैठे मुसाफिर तमाशा देखते रहे।


train-600-29-1459229870


आरोपियों ने अपने दोस्त का पैर ट्रेन की खिड़की से बांध दिया। पीड़ित के कपड़े भी उतार दिए। जैसे ही ट्रेन ने प्लेटफॉर्म से धीरे-धीरे चलना शुरू किया, आरोपियों ने ट्रेन की खिड़की से लटके पीड़ित युवक की बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी। ट्रेन में बैठे बाकी लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश भी नहीं की। आरोपी और पीड़ित परीक्षा देने मुंबई जा रहे थे। पीड़ित युवक जबलपुर से ट्रेन में सवार हुआ था।


बर्बर पिटाई की यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। जहां-जहां ट्रेन रुकती, वहीं उसे मारते। ऐसा कई किलोमीटर तक चलता रहा। घटना 25 मार्च की बताई जा रही है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

  Similar Posts

Share it
Top