Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केशव ने बताया आने वाले दिनों में भाजपा का कार्यक्रम

 Vikas Tiwari |  2016-10-07 16:44:49.0

भाजपा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता करके आने वाले समय भाजपा के कार्यक्रमों की जानकारी दी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य  के प्रेसवार्ता के प्रमुख बिन्दु:-


  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 अक्टूबर को ऐशबाग रामलीला समिति के विजय दशमी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लखनऊ आयेंगे।

  •  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 14 अक्टूबर को कानपुर में धम्म चेतना यात्रा समापन कार्यक्रम में भाग लेंगे।


परिवर्तन यात्रा (05 नवम्बर-31 दिसम्बर)



  •  भ्रष्टाचार और गुण्डागर्दी मुक्त उ0प्र0 बनाने, सुशासन के लिए कमल खिलाने के लिये प्रदेश में 55 दिवसीय चार परिवर्तन यात्रायें क्रमशः सहारनपुर, ललितपुर, बलिया, सोनभ्रद से प्रारम्भ होगी। 2017 में उ0प्र0 में प्रचण्ड बहुमत की सरकार बनाने, कांग्रेस मुक्त भारत सपा-बसपा मुक्त उ0प्र0 बनाने के लिए प्रदेश के मतदाताओं का आर्शीवाद प्राप्त करने के लिए प्रदेश के कार्यकर्ता परिवर्तन यात्रा में जी-जान से जुटेंगे।

  •  प्रदेश में बसपा ने गरीबो का शोषण किया और सपा ने गरीबों का उत्पीड़न किया। भारतीय जनता पार्टी 2016-2017 को गरीब कल्याण वर्ष के रूप में मनायेगी।

  •  परिवर्तन यात्रा के शुभारम्भ मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह, देश के गृहमंत्री मा0 राजनाथ सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र, केन्द्रीय मंत्री उमा भारती करेंगे तथा यात्रा में प्रदेश व देश के सभी वरिष्ठ नेतागण विभिन्न स्थानों पर यात्रा में सहभागिता और मार्गदर्शन करेंगे।


राहुल गांधी द्वारा दलाली शब्द का प्रयोग कांग्रेस की प्रचलित शब्दावली



  •  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बयान कांग्रेस की मानसिकता को प्रदृशित करता है। राहुल गांधी द्वारा ‘दलाली’ शब्द का प्रयोग कांग्रेस की प्रचलित शब्दावली है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीति गंभीर विषय है, उन्हें अभी आलू की फैक्ट्री लगाना चाहिए।

  •  श्री मौर्य ने कहा कि उरी हमले के पश्चात भारत के आमजन में पाकिस्तान के विरूद्ध भारी आक्रोश व गुस्सा था। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के द्वारा न केवल आतंकवादियों का भारी जान-माल का नुकसान किया बल्कि पाकिस्तान में चल रहे आतंकी गतिविधियों की कलई खोल दी। इस स्ट्राइक की जानकारी मीडिया को सेना के डीजीएमओ ने दी। उन्होंने कहा सेना की कार्यवाही एवं उनके द्वारा दी जानकारी पर सवाल खड़ा करना पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाना है। देश की जनता का सेना में विश्वास और भरोसा है। सेना के ऊपर सवाल खड़ा करने वालों को जनता देख रही और समय आने पर उनका मूल्यांकन करेगी।


अखलाख के समान मुआवजा मिले रवि को 



  •  बिसाहड़ा (गोतमबुद्धनगर) अखलाक हत्याकांड के कारागार में बंद आरोपी रवि कुमार की असामान्य मौत के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है और प्रदेश में व्याप्त जंगलराज की गवाही दे रहा है। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मृतक रवि के परिजनों को अखलाख के बराबर मुआवजा देने और जिम्मेदार लोगों को दण्डित करने की मांग की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top