Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

प्रो. राम गोपाल ने परिवार का मनमुटाव कराया दूर

 Sabahat Vijeta |  2016-08-22 13:45:57.0

mulayam



तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सांसद और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई प्रो. राम गोपाल यादव आज परिवार में चल रहे मनमुटाव को खत्म कराने के लिये दिल्ली से लखनऊ पहुंचे. विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम सिंह यादव के आवास पर उन्होंने मुलायम सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव से विस्तृत बातचीत की. परिवार के बीच क्या बात हुई इसका विस्तृत ब्यौरा तो नहीं मिला है लेकिन सूत्र बताते हैं कि परिवार का मनमुटाव पूरी तरह खत्म हो गया है.


कौमी एकता दल का समाजवादी पार्टी में विलय का मुद्दा मुलायम परिवार के रिश्तों में खटास घोल गया. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सबसे ज्यादा स्नेह रखने वाले शिवपाल सिंह यादव का अखिलेश यादव के साथ मनमुटाव हुआ तो मुलायम शिवपाल के पक्ष में खड़े नज़र आये. मुलायम ने पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने इस मुद्दे को रखा और मुख्यमंत्री समेत सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के सामने यह स्पष्ट कर दिया कि शिवपाल की अनदेखी और अपमान वह किसी भे सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे. मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि शिवपाल ने मेरे साथ मिलकर पार्टी खड़ी की है. उनका अपमान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.


मुलायम के बीच में पड़ने के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि कोई विवाद नहीं है. प्रो. राम गोपाल यादव ने आज परिवार का विवाद निबटाने की पहल की. मुलायम सिंह यादव के आवास पर मुलायम सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव से मुलाक़ात की. प्रो. राम गोपाल ने शिवपाल और अखिलेश दोनों के सामने यह स्पष्ट किया कि पार्टी और सरकार के सामने इतनी ज्यादा चुनौतियाँ हैं कि परिवार में विवाद की कोई जगह ही नहीं है. इस मुलाक़ात में यह माना जा रहा है कि परिवार के मनमुटाव का पटाक्षेप हो गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top