Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

B’DAY SPECIAL: पीएम मोदी के वे 56 इंची बयान, जो गर्व से सीना चौड़ा कर देते हैं

 Anurag Tiwari |  2016-09-17 08:32:24.0

Prime Minister, Narendra Modi, Birthday, Speeches, 56 Inch, प्रधानमंत्री, नरेन्द्र मोदी, 56 इंच सीना, बयान, भारत

तहलका न्यूज वेब टीम

लखनऊ. 17 सितम्बर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म-दिवस है. वे एक अच्छे वक्ता हैं. साल 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने जिस तरह अपनी जनसभाओं में भाषण दिए, उसका परिणाम यह रहा कि बीजेपी को उम्मीद से ज्यादा सीटें मिलीं.

आप भी पढ़िए पीएम नरेन्द्र मोदी के वे बयान जो आज भी पढ़ने के बाद हर देशवासी का सीना गर्व से 56 इंच का कर देते हैं.


  1. गोरखपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था क‌ि यूपी को गुजरात बनाने के ल‌िए 56 इंच का सीना चाह‌िए.

  2. चुनाव जीतने के बाद पहली बार भाजपा की संसदीय दल की बैठक में मोदी ने कहा कि मैं बहुत ही आशावादी व्यक्ति हूं और एक आशावादी व्यक्ति ही देश में आशावाद ला सकता है.

  3. आपके सपने मेरे सपने हैं। 40 साल तक एक परिवार ने तीन पीढियों के सपनों को बर्बाद किया. मैं सुनिश्चित करूंगा कि आपके सपने पूरे हों। यह बात उन्होंने राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही थी.

  4. मुझे देश के लिए मरने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे देश के लिए जीने का मौका मिला है.

  5. मैं लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा, मैं लोगों को अपना रिपोर्ट कार्ड 2019 में पेश करूंगा.

  6. हम यहां पॉजिशन पाने नहीं आए हैं बल्कि जिम्मेदारी लेने आए हैं.

  7. मेरे लिए सबसे बड़ा धर्म काम के प्रति निष्ठा है और निष्ठापूर्वक काम करने वाला ही धार्मिक होता है.

  8. कांग्रेस के बारे में बोलते हुए उन्होंने कह कि वे पार्टी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, हम देश बचाने की कोशिश कर रहे हैं. यही उनमे और हम में मूल अंतर है.

  9. देश की युवाशक्ति के महत्व को बताते हुए उन्होंने कहा था कि यह जरूरी है कि हम अपने देश के युवा को किस नजरिए से देखते हैं.  उन्हें केवल कम उम्र के मतदाता के रूप में देखना एक बड़ी गलती है, वे नई उम्र की शक्तियां हैं.

  10. अपनी पूर्ववर्ती कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा था कि उनकी आतंकवाद से निपटने की कोई इच्छा नहीं है. यह समय की मांग है कि आतंकवाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, जैसा कि अमेरिका ने 9/11 के बाद किया और तब से आतंकवादी उस देश की तरफ देखने की हिम्मत नहीं कर पाए.

  11. आप अब विकास की बात करिये, मैं आपको इसके लिए निमंत्रण देता हूं, इसमें सबका भला है. किसान का भला होगा, नौजवान का भला होगा. आप मुझे आशीर्वाद दीजिये मैं आपके सपने पूरा करूंगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top