Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी राष्ट्रवादी नीतियों को लागू करने वाले मजबूत प्रधानमंत्री: शिव प्रताप शुक्ला

 Vikas Tiwari |  2016-12-17 14:44:54.0

shiv pratap shukla

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की सपा सरकार की गुंडागर्दी, अपराधीकरण, संसाधनों की लूट, कमीशन खोरी, महिलाओं की अस्मिता से खिलवाड़ के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की निकली चार परिवर्तन यात्राओं में से एक सोनभद्र परिवर्तन यात्रा 3 कानपुर नगर पहुँची। सोनभद्र से निकली परिवर्तन यात्रा के 40वें दिन यात्रा का नेतृत्व प्रदेश मंत्री बीजेपी, पूर्व मेयर एवं यात्रा के सह संयोजक कौशलेंद्र सिंह, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति, राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला, जिलाध्यक्ष कानपुर एवं जिलाध्यक्ष चित्रकूट ने किया।


राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने कहा सपा-बसपा की सरकार हमेशा से अराजकता ही फैलाती आई है किसी ने भ्रस्टाचार को बढ़ावा दिया तो किसी ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया, सपा-बसपा की सरकारों ने कही से भी और किसी तरह से भी पैसा वसूल करने से बाज नहीं आई, उन्होंने केंद्र सरकार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ढाई वर्षो के शासन के दौरान हम पर कोई आरोप नहीं है और नरेंद्र मोदी जी सुशासन लाने हेतु और भ्रस्टाचार के दमन हेतु राष्ट्रवादी नीतियों को कडाई से लागू करने वाले देश के मजबूत प्रधानमंत्री है, शुक्ला ने स्वीकार किया कि नोटबंदी के दौरान जनता को कष्ट हुआ है लेकिन नोटबंदी देश में जनता का राज लाने के लिए एक कड़ा किंतु मजबूत कदम है उन्होंने सपा सरकार के आपसी विवाद को पिछले साढ़े चार वर्षों के दौरान लुटे गए प्रदेश की जनता के धन को विवाद की जड़ बताया, उन्होंने कहा कि सपा सरकार की लड़ाई साढ़े चार वर्षों के दौरान लुटे गए धन को लेकर थी, उन्होंने प्रदेश सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का आवाहन करते हुए जनता से कमल खिलाने का अनुरोध किया।


जनसभा की मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति ने जनता को संबोधित करते हुए कहा ये परिवर्तन यात्रा सत्ता परिवर्तन के लिए नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए आई है सही मायने में आजादी के बाद पहली बार देश में प्रजातान्त्रिक सरकार आई है, कांग्रेस ने अपने सहयोगियों के सहारे सिर्फ देश की जनता को लूटा है और यूपी को बारी-बारी से सपा-बसपा ने लूटा है, सदन में विपक्षी कह रहे की आम जनता परेशान है जबकि असल बात यह है कि जनता को लूटने वाले मुलायम और माया ज्यादा परेशान है। उन्होंने कानपुर की दोनों विधानसभाओं की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की चार परिवर्तन यात्रा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है आप बहु बेटियो की अस्मिता को बचाने हेतु प्रदेश की वर्तमान सपा सरकार को उखड फेकिये और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाइये ये परिवर्तन यात्रा इसी का संदेश लेकर आई है।


प्रदेश मंत्री कौशलेंद्र सिंह ने कहा कानपुर बिठूर में जिस तरह जनता ने जगह-जगह स्वागत किया है यह निश्चित है कि 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी, कांग्रेस के मनमोहन सिंह कहते थे की देश के संसाधनों पे पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है और मोदी कहते है कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार गरीबो का है यही फर्क है और इस फर्क को जनता समझ गयी है, 2012 में मायावती से परेशान होकर जनता ने पढ़े लिखे अखिलेश यादव को वोट दिया था लेकिन ये तो पूरा फेल हो गए। इनके राज में नौकरियों में जबरदस्त घोटाले हुए और अनिल यादव को यूपीएससी का अध्यक्ष बनाकर यूपी के नौजवानों के साथ मजाक कर डाला। इसलिए बहु-बेटियो की अस्मिता के लिए, गुंडागर्दी, भ्रस्टाचार के निरोध के लिए कमल का फूल खिलाये और भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाये।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top