Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#PratyushaBanerjee: मर के भी मुंह न तुझसे मोड़ना!

 Tahlka News |  2016-04-02 05:42:59.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई, 2 अप्रैल. टीवी ऐक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने शुक्रवार को गोरेगांव स्थित अपने आवास पर पंखे से लटक कर सूइसाइड कर लिया। प्रत्यूषा 24 साल की थीं और बालिक वधू टीवी सीरियल में आनंदी के किरदार से चर्चा में आई थीं। प्रत्यूषा के मंगेतर ऐक्टर व प्रोड्यूसर राहुल राज ने शाम 5 बजे के करीब प्रत्यूषा को पंखे पर लटका पाया। इसके बाद उन्हें अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


दिसंबर 2015 की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रत्यूषा राहुल से शादी करने वाली थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता अस्थिर चल रहा था।
प्रत्यूषा का शुक्रवार को वॉट्सऐप स्टेटस था 'मर के भी मुंह न तुझसे मोड़ना।' राहुल से शुक्रवार को मीडियाकर्मियों ने संपर्क साधा, लेकिन उन्होंने किसी का कोई जवाब नहीं दिया। प्रत्यूषा के एक दोस्त का कहना है उसने शुक्रवार को एक दोस्त के पास फोन करके राहुल की एक्स-गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ सवाल पूछे थे। उसे शक था कि राहुल धोखा दे रहा है। इसके अलावा प्रत्यूषा काम न मिलने और पैसा खत्म हो जाने के कारण बेहद तनाव में थीं।


क्या कहती हैं डॉली बिंद्रा
टीवी ऐक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने बताया कि मैंने जमशेदपुर में उसकी मां को बताया है। वह कोलकाता के रास्ते शनिवार तक मुंबई पहुंच जाएंगी। साल 2013 में प्रत्यूषा ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाए थे कि फोन पर उन्हें गालियां और मारने की धमकी दी गई है। बिंद्रा ने कहा कि मैंने उसकी बॉडी देखी है और उसने सिंदूर लगा रखा था।


राहुल पर पुलिस को है शक
शुक्रवार को ऐक्ट्रेस की मौत के बाद बांगर नगर पुलिस गोरेगांव में उनके पड़ोसियों और टीवी इंडस्ट्री के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही जांचकर्ता मेल, मेसेज डीटेल्स और सोशल मीडिया अकाउंट्स भी खंगाल रहे हैं। पुलिस प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल से पूछताछ कर रही है। राहुल ने ही पुलिस को प्रत्यूषा की खुदकुशी के बारे में बताया था। शनिवार को प्रत्यूषा की डेड बॉडी को सिद्धार्थ हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसी दिन ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने की संभावना है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top