Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

400 करोड़ रुपये में PK की "फिल्म", प्रियंका गांधी को लीड रोल

 Tahlka News |  2016-03-29 08:10:41.0

download (1)

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 29 मार्च. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रोफेशनल चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मिशन 2017 के लिए पूरा मास्टरप्लान तैयार कर लिया है। कांग्रेस की खोई जमीन वापस पाने के लिये 400 करोड़ रुपये का बजट चुनाव प्रचार में खर्च किया जाएगा। इतना ही नहीं प्रियंका गांधी यूपी चुनाव में कांग्रेस के लिए लीड रोल में नजर आएंगी।


वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष सपोर्टिंग रोल निभाते हुए करीब 200 जनसभा को संबोधित करेंगे।

इकनोमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक प्रशांत किशोरे उर्फ़ पीके ने चुनाव प्रचार और सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए 500 स्पेशलिस्ट लोगों की टीम का खाका भी तैयार कर लिया है। पूरे मास्टरप्लान के मुताबिक प्रियंका को लीड रोल में रखकर बिहार की तर्ज पर महागठबंधन की भी तैयारी है। पीके के प्लान के मुताबिक उन्होंने 403 सदस्यों वाली विधानसभा में कांग्रेस के लिए 100 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है।

आपको बता दें बीजेपी और जेडीयू के बाद कांग्रेस ने यूपी में अपनी खोई जमीन को वापस पाने के लिए प्रशांत किशोर को जिम्मेदारी दी है।

हालांकि पीके ने इस बारे में कुछ भी बोलने से मन कर दिया लेकिन जो भी लोग उनके साथ काम कर रहे हैं उनके मुताबिक प्रियंका को अमेठी और रायबरेली से बाहर निकलकर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।

हालांकि अभी तक प्रियंका की भूमिका को लेकर कुछ भी तय नहीं हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की भूमिका या ऐसा ही कुछ महतवपूर्ण पद दिया जा सकता है।

  Similar Posts

Share it
Top