Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

POSTER WAR: नीतीश का 'नरसिंह' अवतार, करेंगे संघ मुक्‍त भारत

 Tahlka News |  2016-05-15 05:57:23.0

201605150741445684_poster-war-in-up-nitish-became-narasimha_SECVPF


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों के बीच पोस्टर वार जारी है। इसमें अब बिहार के सीएम नी‍तीश कुमार भी खुद पड़े हैं। दरअसल, नीतीश कुमार आज शराबबंदी अभियान का बिगुल फूंकने राजधानी लखनऊ आ रहे हैं। इस दौरे से पहले कुशीनगर में जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व पदाधिकारी अभिषेक सिंह पटेल द्वारा एक पोस्टर सार्वजनिक किया गया है, जिसमें नीतीश कुमार को नरसिंह भगवान के अवतार में दिखाया गया है. वह शेषनाग पर बैठकर शराब, कुशासन और भ्रष्‍टाचार रूपी इंसान को अपनी जांघों पर रखकर चीरते हुए दि‍खाई दे रहे हैं।


यह पोस्टर शनिवार रात को जारी किया गया है। साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है कि नशा मुक्त, संघ मुक्त, भारत के महानायक, देश के लोकप्रिय नेता विकास पुरुष नीतीश कुमार हार्दिक अभिनंदन।


नीतीश रविवार को रवींद्रालय में किसान मंच के कार्यक्रम में भाग लेंगे। यहां किसान मंच उन्हें बिहार में शराबबंदी के लिए सम्मानित भी करेगा। साथ ही बिहार में शराब बंदी को लेकर महिला संगठन भी सम्मानित करेगा। नीतीश अांबेडकर महासभा भी जाएंगे। महासभा के मीडिया प्रभारी डॉ. एस दोहरे ने बताया कि नीतीश वहां बाबा साहेब के अस्थि कलश पर पुष्प अर्पित करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top