Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

POSTER WAR: मुस्लिम समर्थकों ने योगी को बनाया राम, भूल गए रावण के सरों की गिनती

 Anurag Tiwari |  2016-06-05 08:51:12.0

yogi poster

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

 गोरखपुर. यूपी विधान सभा चुनावों के लिए पोस्टर वार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला एक बार फिर गोरखपुर में ही सामने आया है। यहाँ गोरखपुर सदर के सांसद महंत आदित्यनाथ को पोस्टर में यूपी का राम दिखया गया है। साथ ही विपक्षी पार्टियों को रावण के रूप में दिखाया गया है। इस पोस्टर में महंत आदित्यनाथ 7 सरों वाले रावण पर निशाना साधते दिख रहे हैं। यह पोस्टर गोरखपुर बीजेपी के अल्पसंख्या मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लगाया है।


10 की जगह 7 सर वाला रावण

पोस्टर में विपक्षी दलों को रावण के रूप में दिखाया गया है। लेकिन इसमें परम्परागत से बनने वाली रावण के पुतले या तस्वीरों की तरह दस सरों की जगह सिर्फ 7 सर दिखाए गए हैं। इसमें रावण के सरों के रूप में बसपा, कांग्रेस, आप, एमआईएमआईएम, जेडीयू, पीस पार्टी और सपा को सात सिरों वाले दिखाया गया है।

ravan with 7 heads

44वे जन्मदिन पर लगया गया पोस्टर

इस बारे में जब बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कि गोरखपुर के सांसद महंत आदित्यनाथ का 44वां जन्मदिन के अवसर पर में उन्होंने केक काटकर जन्मदिन की बधाई दी गई है। इरफान का कहना है कि यह पोस्टर जारी कर अन्य पार्टियों को इस बात का एहसास दिलाया गया है, कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूरे बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी। इस पोस्टर में यही दिखाया गया है कि भगवान राम के अवतार के रूप में महंत आदित्यनाथ रावण रूपी अन्य पार्टियों का वध कर बीजेपी की जीत पक्की कर्नेगे यूपी के सीएम बनेंगे।

bjp workers with poster



यहाँ भी पढ़ें

वायरल पोस्टर: मोदी जी, हेलीकॉप्टर घोटाले में सोनिया जी को क्यों बचा रहे हैं!

#PosterPoltics: स्मृति ईरानी हुई बीमार, वरुण गांधी अब की बार

POSTER WAR: नीतीश का नरसिंह अवतार, करेंगे संघ मुक्‍त भारत

POSTER WAR: योगी बने नायक, विराेधियों को बैठाया गधे पर

मायावती को दिखाया काली, हाथ में स्मृति  का सिर



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top