Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: गुलामी से आजादी दिलाएंगे यूपी के भगत सिंह योगी आदित्यनाथ

 Abhishek Tripathi |  2016-08-16 02:26:25.0

yogi_adityanathतहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर. यूपी चुनाव के नजदीक आते ही सारी पार्टियां जीत के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। वहीं पोस्टर पॉलिटिक्स भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज किसी न किसी पार्टी को लेकर नया पोस्टर सामने आ जाता है। इस बार गोरखपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने स्वतंत्रता दिवस के पहले पोस्टर जारी किया है। जिसमें योगी आदित्यनाथ को यूपी का भगत सिंह बताया गया है। इस पोस्‍टर में कहा गया है कि योगी के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद ही यूपी गुलामी के जंजीरों से मुक्‍त होगा।


पोस्टर में भगत सिंह के रूप में दिख रहे योगी आदित्यनाथ के ठीक नीचे लिखा गया है कि प्रदेश में गुंडाराज ख़त्म होगा और मुसलमानों का मान-सम्मान सुरक्षित रहेगा। वहीं, योगी के मुख्यमंत्री बनने पर प्रदेश के विकास के पथ पर अग्रसर होने की उम्मीद भी जताई गई है। पोस्टर के बीच में भारत माता को जंजीरों में जकड़ा दिखाया गया है और जंजीर की कमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमों मायावती, पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब खान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास है। इससे पहले भी सांसद योगी आदित्‍यनाथ को लेकर पोस्‍टर जारी हो चुके हैं।


पोस्टर के माध्यम से बताया गया है कि योगी आदित्यनाथ ही गुलामी के इन प्रतीकों से मुक्ति दिला सकते हैं। पोस्टर पर यह लिखा है कि 2017 में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही यूपी गुलामी की जंजीरों से मुक्त होगा। पोस्टर की दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ को भगत सिंह के रूप में दर्शाया गया है। बताया गया है कि गुण्डाराज समाप्त होगा, मुसलमानों का मान व सम्मान सुरक्षित रहेगा और प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top