Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी: अतिक्रमण विरोधी अभियान का दिखा असर, खुद ही हटाने लगे एंकरोच्मेंट

 Anurag Tiwari |  2016-06-08 09:22:16.0

IMG-20160608-WA0005

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणासी. शहर में चल रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान का असर दिखने लगा है। एडमिनिस्ट्रेशन की हनक के चलते अब कई लोग अपने दुकानों और माकन के आगे का एन्क्रोचमेंट खुद ही हटाने लगे हैं। इससे संकरे रास्तों पर चलना आसान हो गया है। हालाँकि कई लोग अब भी यह सवाल उठा रहे हैं कि एडमिनिस्ट्रेशन की एन्क्रोचमेंट कि कितने दिनों तक कायम रहती है।

चेतगंज से लहुराबीर तक चला अभियान 

चेतगंज से लहुराबीर मार्ग चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान का नेतृत्व आईपीएस अनुराग आर्या ने किया। उनके नेतृत्व में दस्ते ने रास्ते में आये हर अतिक्रमण को ध्वस्त किया। एडमिनिस्ट्रेशन का यह रूप देखकर इस इलाके मे लोगो ने अपने अतिक्रमण खुद ही तोड़ डाले।  इसका नजारा सेल्स टैक्स ऑफिस(अब वैट ऑफिस) चेतगंज के सामने देखने को मिला। यहाँ  बाहर सड़क पर लगी सैकड़ो अवैध गुमटियां रातो-रात गायब हो गईं।


IMG-20160608-WA0004

एक बार फिर नेता जी के एन्क्रोचमेंट पर चला हथौड़ा


उधर मंगलवार को अतिक्रमण दस्ते ने भोजूबीर तिराहे पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अलगू सिंह की दुकान की सीढ़ी तोड़ दी। इसे लेकर जम कर झड़प हुई। अलगू ने आरोप लगाया कि दो वर्ष पूर्व जहां लाल निशान लगा था उसके पीछे सीढ़ी है। पूर्व में लाल निशान लगाने वाला कोई अधिकारी नहीं होने के कारण उनकी एक नहीं सुनी गई। मार्बल लगी सीढि़यां तोड़ दी गई। कहीं और किसी विरोध का सामना नहीं करना पड़ा। जनता का कहना था कि स्थाई व अस्थायी अवैध निर्माण पर एक समान कार्रवाई हो।

IMG-20160608-WA0006

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top