Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब योगी बनेंगे मोदी के गढ़ में स्टार प्रचारक, तेजी से बढती लोकप्रियता को देख पार्टी ने लिया फैसला!

 Anurag Tiwari |  2017-03-27 10:27:35.0

अब योगी बनेंगे मोदी के गढ़ में स्टार प्रचारक, तेजी से बढती लोकप्रियता को देख पार्टी ने लिया फैसला!

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ.
यूपी का सीएम बनने के बाद महंत आदित्यनाथ योगी की लोकप्रियता का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. अब पार्टी इस लोकप्रियता को मतदाताओं को लुभाने की तैयारी कर रही है. साल 2014 के बाद से अब तक देश में हुए सभी विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने पीएम मोदी को ही चेहरा बनाकर चुनाव लड़ा है. लेकिन यूपी विधान सभा चुनाव के नतीजे, अब यह तस्वीर बदलने जा रहे हैं.

2017 के अंत में या 2018 की शुरुआत में संभावित गुजरात विधान सभा चुनावों में पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ यूपी से सीएम आदित्यनाथ योगी भी स्टार प्रचारक होंगे. रविवार को गुजरात चुनावों को लेकर में बीजेपी के प्रदेश अधयक्ष जीतू वाघानी ने पार्टी विधायकों, नगर निकाय अध्यक्षों और सौराष्ट्र के जिला प्रतिनिधियों के साथ राजकोट में मीटिंग की। इस मीटिंग में स्टार प्रचारकों के नाम में मोदी और शाह के साथ-साथ योगी का नाम भी पर्मुखता से लिया गया.


गुजरात के बीजेपी नेताओं का मानना है कि आदित्यनाथ योगी सीएम बनने के बाद बहुत तेजी से लोकप्रिय नेता बनकर उभरे हैं. यूपी चुनावों में केंद्र में मोदी, प्रदेश में योगी जैसे नारे प्रमुखता से लगे. पार्टी अब योगी की इस लोकप्रियता को भुनानन चाहती है. वैसे भी योगी के सीएम बनने के बाद राजनैतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि योगी को पीएम मोदी का विकल्प बनाया जा सकता है. योगी ने सीएम बनने के बाद ताबड़ -तोड़ फैसले लेकर अपनी फैन-फ़ॉलोइंग कई गुना बढ़ा ली है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top