Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पुल से गि‍रा कैदी वाहन, 3 पुलिसकर्मी और 2 कैदी की मौत

 Tahlka News |  2016-04-05 13:10:19.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर, 5 अप्रैल. बेलीपार थाना क्षेत्र के बगहाबीर बाबा के पास मंगलवार को बिजरा पुल से पुलिस कैदी वाहन (बज्र) आमी नदी पुल से नीचे गिर गई। इससे एक कैदी और तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरे कैदी की भी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।


सीजेएम कोर्ट से लौटते हुए हुए हादसा
गोरखपुर मंडलीय कारागार से दो कैदियों को लेकर पुलिस कैदी वाहन (बज्र) मंगलवार को बांसगांव स्थित एसीजेएम कोर्ट गया था। कैदियों की सुरक्षा में चालक सहित चार सिपाही लगे थे। वापस लौटते समय दोपहर 2.30 बजे बगहाबीर बाबा स्थान के समीप आमी नदी पर वाहन अनियंत्रित होकर पुल से तकरीबन 30 फीट नीचे नदी में जा गिरी।


इनकी हुई मौत
घटना में सिपाही सच्चिदानंद पांडे (ड्राइवर) निवासी तलडीहा सलेमपुर देवरिया, अवधेश यादव, गोपालपुर कला सुखपुरा जिला बलिया और राधेश्याम राय, सुहावल गाजीपुर और एक कैदी भरत कुमार की मौके पर मौत हो गई। सिपाही गौरी शंकर चौहान निवासी महुली, संतकबीरनगर और दूसरे कैदी राम मिलन निवासी हरिहरपुर थाना बांसगांव को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कैदी राम मिलन की हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


मौके पर पहुंचे अधिकारी
सूचना पर डीआईजी शिव सागर सिंह और एसएसपी अनंत देव मय फोर्स मौके पर पहुंचे। जबकि आईजी हरिराम शर्मा और एसपी सिटी हेमराज मीणा जिला हॉस्पिटल पहुंचे और घायल सिपाही का हाल जाना। आईजी हरिराम शर्मा ने बताया कि पुलिस वाहन के सामने एक चार पहिया वाहन चल रही थी, जिसका एक टायर अचानक पंचर हो गया। वह गाड़ी लहराती हुई पुलिस कैदी वाहन से टकराने वाली थी कि कैदी वाहन के चालक ने अपने वाहन को बचाने के लिए दाहिने काटा और वाहन अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। आईजी ने कहा कि घायल सिपाही की भी हालत गंभीर है उसके ट्रीटमेंट के बेहतर व्यवस्था की जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top