Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा सरकार में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया

 Sabahat Vijeta |  2016-03-28 13:01:09.0

bjplogoलखनऊ, 28 मार्च. भारतीय जनता पार्टी ने कानून व्यवस्था के मोर्चे पर अखिलेश सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि पुलिस के इकबाल बहाली की बात कर सत्ता में आयी सपा सरकार में पुलिस का इकबाल समाप्त हुआ। प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने नोयडा में संघ स्थान पर हुई बच्चों की पिटाई की निंदा करते हुए तत्काल कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की खुद समीक्षा में जुटे अखिलेश यादव पहले इलाहाबाद और अब नोयडा में हुई वारदात, ध्वज फाड़ने की घटना गम्भीरता से लेते हुए कार्यवाही करायें।


प्रदेश में भिन्न-भिन्न स्थानों पर संघ कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों और हमलों में लिप्त एक वर्ग विशेष की भूमिका को लेकर तल्ख दिखे प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि इलाहाबाद के मऊ आइमा क्षेत्र के झाउमिया का पूरा गांव में जिस प्रकार संघ कार्यकर्त्ता संदीप कुमार की पिटाई की गई। फायरिंग की गई, ध्वज को फाड़ा गया उसकी जितनी भी निंदा की जाय कम हैं, अराजक तत्व बेखौफ थे जान बचाने के लिए जब संदीप सरोज, रामराज पटेल के घर में घुसे तो वहां भी दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया, महिलाओं से अभद्रता की। समूह में हमला प्रकट करता हैं कि योजनापूर्वक अराजक तत्व हमलाकर भय का वातावरण बनाना चाहते है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार नोयडा के सेक्टर 9 में लगने वाली सायं शाखा पर हमला किया गया। वहां मौजूद एक दर्जन से अधिक बच्चों को पीटा गया। संघ स्थान पर लगने वाले ध्वज के साथ अपमान जनक कार्यवाही की गई।


श्री पाठक ने कहा कि पहले इलाहाबाद और अब नोयडा की घटना से स्पष्ट हो जा रहा कि कुछ तत्व संघ की शाखाओं को निशाना बना अनावश्यक रूप से माहौल खराब करने की कोशिश में जुटे गए है ऐसे में जरूरी हो गया है कि घटनाओं त्वरित कार्यवाही तो ही संदेश भी सरकार दे की जहां कही इस तरह की घटनाऐं हो रही है कठोर कार्यवाही को जायेगी।

  Similar Posts

Share it
Top