Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'Jio 4G' नहीं बल्कि वोडाफोन इस्तेमाल करते हैं PM मोदी

 Abhishek Tripathi |  2016-09-03 02:59:46.0

pm_modi_vodafoneतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने भले ही अपने 'जियो 4जी' प्लॉन को पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट डिजिटल इंडिया को समर्पित किया हो, लेकिन पीएम मोदी रिलायंस नहीं बल्कि वोडाफोन इस्तेमाल करते हैं। अब तो विरोधी पार्टी के लोग भी यही कहने लगे हैं कि पीएम मोदी विज्ञापन तो जियो का करते हैं, लेकिन इस्तेमाल वोडाफोन करते हैं।


पिछले दिनों पीएम मोदी ने अपने मोबाइल फोन का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरि की तिरंगा यात्रा का एक सीन है। यह स्क्रीनशॉट पीएम मोदी के मोबाइल फोन का ही है। पीएम ने यह खुलासा किया था कि वो सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट्स खुद ही मैनेज करते हैं।


जियो की लॉन्चिंग पर मुकेश अंबानी ने कहा कि यह पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया कैम्पेन से प्रेरित है। अगले दिन कुछ अखबारों में फ्रंट पेज पर जियो का फुल पेज विज्ञापन आया जिसमें पीएम मोदी की फोटो लगी थी। कुछ लोग इस विज्ञापन में पीएम की फोटी को लेकर सवाल भी उठाने लगे। सोशल मीडिया पर लोग पूछने लगे कि क्या किसी निजी कंपनी के विज्ञापन में पीएम की तस्वीर लगाना कानूनी तौर पर सही है?


इधर सियासत भी शुरू
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा, 'मोदी जी, आप रिलायंस के ऐड में मॉडलिंग करते रहना। देश के सारे लेबर मिलकर आपको 2019 में सबक सिखाएंगे।' केजरीवाल ने शायद अपने ट्वीट में लेबर यानी मजदूरों का जिक्र इसलिए किया होगा कि शुक्रवार को ही मजदूर यूनियन की देशव्यापी हड़ताल थी। और इसी दिन मोदी जी का विज्ञापन छपा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top