Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी के वाराणसी पहुंचने से पहले सीएम अखिलेश ने किया ये बड़ा काम...

 Girish Tiwari |  2016-12-22 09:26:42.0

akhilesh-yadav-cm-up
तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो


लखनऊ. यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चली है बड़ी चाल. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके आगमन से पहले ही. वाराणसी के लिए बड़ी सौगात दिया. बता दें कि पीएम गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जब लोगों को संबोधित कर रहे थे तभी, अखिलेश यादव ने लखनऊ में ही बैठे-बैठे अपने ड्रीम प्रोजेक्ट वाराणसी वरुणा नदी के चैनेलाइज़ेशन और विकास की परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इसके तहत सिंचाई और जल संसाधन विभाग

201.65 करोड़ की लागत से शहर के अंदर 10.3KM नदी का चैनेेलाइजेशन करेगा.


साथ ही नदी के किनारे टर्फिंग और साईट डेवलपमेंट का काम होगा. इसके अलावा 5 घाट और 7 सीढ़ियों का निर्माण भी होगा. बता दें कि वरुणा नदी के सुंदरीकरण के लिए 14 बड़े और 40 छोटे नालों को ट्रैप करते हुए दोनों किनरो पर इंटेरसेप्टिंग का काम हुआ है.


इस दौरान सीएम अखिलेश यादव की जनता को बधाई। वरुणा के चैनलिज़शन का काम बेहद ही कम समय में पूरा हुआ है। साफ सुथरी नदियां अपनी आने वाली पीढ़ियों को देने की जिम्मेदारी है हमारी. गोमती ने एक स्थान है लोगों के मिलने का. वृन्दाबन में भी काम कर रहे है. ये भगवन की गिफ्ट है गोमती का. इसका किनारा विश्व का सबसे खूबसूरत है.


काम में कोई समाज वादियों का मुक़ाबला नहीं कर सकता. बस इसे जोड़ कर वोट लेने की जरुरत है. आज कैबिनेट में समाजवादी एक्सप्रेस-वे के प्रस्ताव पर मुहर लग गया है. आज शाम को इसका शिलान्यास होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top