Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी शहीद जवानों के परिवार के साथ दिवाली मनाते तो अच्छा होता: मायावती

 Abhishek Tripathi |  2016-11-01 03:21:58.0

mayawatiतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. पीएम नरेंद्र मोदी ने दीपावली पर्व देश के जवानों के साथ मनाई। इसे लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा हमारी शुभकामनाएं हमेशा सैनिकों के साथ हैं, लेकिन पीएम मोदी को दीपावली शहीद जवानों के परिवार वालों के साथ दिल्ली में एकत्रित रूप से मनानी चाहिए थी। उनको मिलने वाली राशि और अन्य सुविधाएं एक साथ देकर उनके आंसू पोंछने का काम करना चाहिए था।


मायावती का कहना है कि यह मानवता से भरा काम होता, लेकिन पीएम मोदी ने ऐसा नहीं किया। यदि पीएम मोदी शहीदों के परिवारों के साथ दिवाली मनाते तो उन सैनिकों को भी यह अच्छा लगता जिनके साथ उन्होंने दिवाली मनाई।


पीएम मोदी दे सकते थे सच्ची श्रद्धांजलि
मायावती ने कहा कि सीमा पर हमारे सैनिक व अन्य सुरक्षा बलों के जवानों के शहीद होने की खबरें आए दिन लगातार आ रही हैं। यह एक चिंता की बात है। खासकर एलओसी के पास सीजफायर के बार-बार उल्लंघन के कारण इसकी संख्या में वृद्धि हुई है। शहीदों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के साथ-साथ उनके परिवार वालों को दी जाने वाली राशि व अन्य सुविधा एक साथ परिवार को दे दी जाती तो यह ज्यादा बेहतर होता। ऐसा करके शहीदों के प्रति देश की सच्ची श्रद्धाजंलि भी होती।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top