Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गरीबों के खिलाफ पीएम मोदी ने जंग छेड़ दी है: राहुल गांधी

 Girish Tiwari |  2016-12-13 09:58:25.0

नोटबंदी कर पीएम मोदी ने गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी: राहुल गांधी

तहलका न्यूज़ डेस्क
लखनऊ. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को दादरी नवी अनाज मंडी पहुंचकर नोटबंदी के बाद व्यापारियों और आम लोगों से दिक्कतों के बारे में पूछताछ की. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर को गरीब आदमी के खिलाफ जंग छेड़ दी है. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि आज आम लोगों और गरीबों को बैंकों से सिर्फ दो हजार रुपये मिल रहे हैं, जबकि कुछ खास लोगों ने अपने करोड़ों बदल लिए. जो चोर थे उन्होंने ने बैंकों के पीछे से करोड़ों मिल गए. राहुल ने कहा कि भारत में 100 में से सिर्फ दो पैसा नकली है.


राहुल ने कहा की जो इमानदार लोग हैं उन्हें मोदीजी ने लाइन लगा दिया. कोई भी अमिर व्यक्ति आपको लाइन में दिखाई दे रहा है आपको? इस दौरान राहुल गांधी से आम लोगों और व्यापारियों ने अपनी दिक्कतों को साझा किया. राहुल ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा की सर उद्योगपतियों के लिए लागू किया गया नोटबंदी. उन लोगों ने अपने सारे कालेधन को बदल लिया.”


राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी ने कुछ बड़े उद्योगपतियों के 8 लाख करोड़ रूपए लोन माफ़ कर दिए और अब गरीबों को कैशलेस की बात कर रहे हैं. मोदी जी आपने कैशलेस तो बना दिया. आज किसी के पास कैश नहीं है. पूरी दुनिया रो रही है.

राहुल ने कहा की जब कैशलेश दुनिया आएगी तब किसानों को पता भी नहीं चलेगा कि कैसे उनका 5 परसेंट पैसा बड़े उद्योगपतियों के अकाउंट में चला गया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top